कोरोना व बुखार से दहशत, उपचार दिलाने की गुहार

जानी क्षेत्र में कोरोना संक्रमण व रहस्यमयी बुखार से कोहराम मचा है। हर रोज क्षेत्र के गांवों में मौत होने का सिलसिला जारी है। जिसके चलते ग्रामीणों में दहशत का माहौल है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 09:22 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 09:22 PM (IST)
कोरोना व बुखार से दहशत, उपचार दिलाने की गुहार
कोरोना व बुखार से दहशत, उपचार दिलाने की गुहार

मेरठ, जेएनएन। जानी क्षेत्र में कोरोना संक्रमण व रहस्यमयी बुखार से कोहराम मचा है। हर रोज क्षेत्र के गांवों में मौत होने का सिलसिला जारी है। जिसके चलते ग्रामीणों में दहशत का माहौल है।

कोरोना संक्रमण ने इस बार गांव-देहात को भी अपनी चपेट में ले लिया है। जानी सहित पांचली खुर्द, सिवाल खास आदि गांवों में दो सप्ताह में 40 व्यक्तियों की मौत हो चुकी है। ग्रामीणों ने बताया कि पहले तो तेज बुखार आता है व लोगों को सांस लेने में दिक्कत होने लगती है। जिसके कुछ समय बाद ही व्यक्ति की मौत हो जाती है। उधर, स्वास्थ्य विभाग जानी क्षेत्र में हो रही मौतों से अनजान बना है। पांचली निवासी भोपाल चपराणा ने बताया कि पांचली खुर्द गांव में कई घरों में लोग बुखार व कोरोना से पीड़ित है, लेकिन सूचना के बाद भी स्वास्थ्य विभाग न तो मरीजों की जांच करा रहा है और न ही उपचार कर रहा है। पांचली सीएचसी प्रभारी डा. महेश चन्द्रा ने दावा किया कि स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव-गांव जाकर कोरोना टेस्ट के लिए ग्रामीणों के सैंपल ले रही है। पाजिटिव पाने पर हालत के अनुसार घर पर ही या फिर स्वास्थ्य केन्द्र पर भर्ती कर मरीज का उपचार किया जा रहा है।

जरूरतमदों को दिए आक्सीजन के सिलेंडर : सरधना में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मंजूर मलिक ने शुक्रवार को कोरोना महामारी के चलते जिन लोगों को आक्सीजन के सिलेंडर नहीं मिल रहे हैं, उन्हें सिलेंडर वितरित किए। उन्होंने सामाजिक व राजनीतिक संगठन के लोगों से आगे आकर लोगों की मदद करने की अपील की है।

chat bot
आपका साथी