बुलंदशहर के गांव बनैल में दहशतजदा परिवार ने मकान पर लगाए पलायन के पोस्टर

बुलंदशहर के गांव बनैल निवासी विनोद राघव का मकान समुदाय विशेष के लोगों के मकानों के निकट है। आरोप है कि मंगलवार शाम को समुदाय विशेष के युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर उन पर चाकू से हमला करने और धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की कोशिश की।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 07:34 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 07:34 PM (IST)
बुलंदशहर के गांव बनैल में दहशतजदा परिवार ने मकान पर लगाए पलायन के पोस्टर
बुलंदशहर के गांव बनैल में लगा पलायन का पोस्टर।

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। समुदाय विशेष के कुछ लोगों से खौफजदा एक व्यक्ति ने परिवार सहित पलायन करने की बात कही है। अपने मकान पर बिकाऊ लिखते हुए पलायन करने के पोस्टर भी चस्पा कर दिए है। पहासू थाना पुलिस को तहरीर दी है।

यह है मामला

थानाक्षेत्र के हिंदू बहुल गांव बनैल निवासी विनोद राघव का मकान समुदाय विशेष के लोगों के मकानों के निकट है। आरोप है कि मंगलवार शाम को समुदाय विशेष के युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर उन पर चाकू से हमला करने और धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की कोशिश की। जिस पर हिंदू रक्षा दल ने पुलिस द्वारा कार्रवाई कराई। आरोप है कि बुधवार सुबह उन्हें आडियो द्वारा धमकी मिली है। दहशत के कारण वह मकान बेचकर गांव से पलायन करना चाह रहे हैं। थाना प्रभारी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि जांच कर आरोपितों की तलाश की जा रही है।

पुतला फूंकने का लिया निर्णय

बुलंदशहर। खुर्जा की भीम नगर कालोनी के लोगों ने बैठक का आयोजन किया और मूलभूत सुविधा नहीं मिलने पर विजयादशमी वाले दिन पुतला दहन करने का निर्णय लिया। बुधवार को भीम नगर कालोनी में बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें लोगों ने बताया कि उनकी कालोनी में मूलभूत सुविधाओं का अभाव है। कालोनी के रास्ते कच्चे हैं और पानी निकासी की भी कोई उचित व्यवस्था नहीं है। यह हाल तब है, जबकि उनकी कालोनी को बसे हुए दो दशक का समय बीत चुका है। आरोप है कि उनके द्वारा नगरपालिका के अधिकारी, जनप्रतिनिधि से शिकायतें की गईं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई है। जिस कारण वह काफी परेशान है। बैठक में कालोनी के लोगों ने विजयादशमी वाले दिन नगर विकास मंत्री का पुतला दहन करने का निर्णय लिया। इसमें कैलाश भागमल गौतम, बबलू, राजकुमार, कालीचरण, दिनेश कुमार, सुनीता, हेमलता, शकुंतला, ज्ञानेंद्री आदि रहे।

chat bot
आपका साथी