Panchayat Chunav In Saharanpur: देवबंद के दो गांवों में चुनावी रंजिश को लेकर विवाद, तीन घायल

पंचायत चुनाव के परिणाम आने के बाद कई स्‍थानों पर रंजिशन वारदातें हुई हैं। सहारनपुर के देवबंद में पंचायत चुनाव के नतीजों के बाद ब्लाक के गांव जहीरपुर में जश्न मनाने को लेकर और राजूपुर गांव में चुनावी रंजिश के चलते विवाद हो गया। जिसमें तीन लोग घायल हो गए।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 08:40 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 08:40 PM (IST)
Panchayat Chunav In Saharanpur: देवबंद के दो गांवों में चुनावी रंजिश को लेकर विवाद, तीन घायल
सहारनपुर के देवबंद में चुनावी रंजिश को लेकर विवाद हो गया।

सहारनपुर, जेएनएन। Panchayat Chunav In Saharanpur सहारनपुर के देवबंद में पंचायत चुनाव के नतीजों के बाद ब्लाक के गांव जहीरपुर में जश्न मनाने को लेकर और राजूपुर गांव में चुनावी रंजिश के चलते विवाद हो गया। जिसमें तीन लोग घायल हो गए। तहरीर के आधार पर पुलिस जांच की कार्रवाई में जुट गई है। जहीरपुर गांव निवासी वलीउल्लाह ने कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि मंगलवार की शाम वह अपने ताऊ के बेटे नईम अहमद के साथ घर में बैठा था। इस दौरान कुछ लोग जीत का जश्न मनाते हुए गाडिय़ों और बाइकों का काफिला लेकर वहां से गुजरे।

इस दौरान गांव के दो लोगों ने पटाखे जलाकर उसके घर में फेंक दिए। जब उसने इसका विरोध किया तो आरोप है कि कई लोगों ने गाली गलौज व लाठी-डंडों से मारपीट की। जिसमें वह घायल हो गया। इतना ही नहीं बीच बचाव को आए नईम को भी मारपीट कर घायल कर दिया गया। वहीं, राजूपुर गांव निवासी सलीम अहमद ने कोतवाली में दी तहरीर में बताया की सोमवार की शाम 14 वर्षीय बेटा आलिम घर के बाहर खड़ा था।

इस दौरान गांव के दो युवक वहां पहुंचे और प्रधानी चुनाव को लेकर टिप्पणी करने लगे। जब उसने घर से आगे जाने को कहा तो उक्त युवकों ने सरिये से हमला कर उसे लहुलुहान कर दिया। गंभीर रूप से घायल आलिम को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से जिला अस्पताल रेफर किया गया। पुलिस का कहना है कि दोनों मामलों में तहरीर मिल गई है। जांच उपरांत आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

chat bot
आपका साथी