पल्हैड़ा फ्लाईओवर की सर्विस रोड पर लगा भीषण जाम

पल्लवपुरम हाईवे स्थित निर्माणाधीन पल्हैड़ा फ्लाईओवर की सर्विस रोड पर मंगलवार को भीषण जाम लग गया। कंकरखेड़ा क्षेत्र से दौराला शुगर मिल के लिए जा रही गन्ने से भरी ट्रैक्टर-ट्राली खराब होने से जाम लगा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 08:15 AM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 08:15 AM (IST)
पल्हैड़ा फ्लाईओवर की सर्विस रोड पर लगा भीषण जाम
पल्हैड़ा फ्लाईओवर की सर्विस रोड पर लगा भीषण जाम

मेरठ, जेएनएन। पल्लवपुरम हाईवे स्थित निर्माणाधीन पल्हैड़ा फ्लाईओवर की सर्विस रोड पर मंगलवार को भीषण जाम लग गया। कंकरखेड़ा क्षेत्र से दौराला शुगर मिल के लिए जा रही गन्ने से भरी ट्रैक्टर-ट्राली खराब होने से जाम लगा। एक पाबली खास रोड का भी ट्रैफिक संपर्क मार्ग पर ही थम गया। वाहनों की कतार मोदीपुरम फ्लाईओवर तक लग गई। किसी तरह ट्रैक्टर-ट्राली को पुलिस ने लोगों की मदद से धक्का लगवाकर पाबली खास के मोड़ तक पहुंचाया, जिसके बाद जाम खुल पाया।

पल्हैड़ा के निर्माणाधीन फ्लाईओवर की वजह से हाईवे का ट्रैफिक सर्विस रोड पर डायवर्ट कर रखा है। सर्विस रोड के पास से ही मोदीपुरम कालोनी के रास्ते में डीएमआइ स्कूल में एमएलसी चुनाव का मतदान केंद्र बना है। मतदान केंद्र और कालोनी में जाने और आने के लिए सर्विस रोड पर आना होता है। इसके कारण सर्विस रोड पर डायवर्ट ट्रैफिक रुक जाने से जाम लगता है। वहीं, मंगलवार को निर्माणाधीन फ्लाईओवर की सर्विस रोड पर गन्ने से भरी ट्रैक्टर-ट्राली खराब हो गई, जिस कारण मोदीपुरम कालोनी और सर्विस रोड पर जाम लग गया। सूचना पर पल्लवपुरम पुलिस मौके पर पहुंची और जाम खुलवाने का प्रयास किया। मगर, करीब आधे घंटे में ट्रैक्टर-ट्राली को सर्विस रोड से हटाकर पाबली खास रोड के कट तक पहुंचाया गया, जहां मैकेनिक ने उसकी मरम्मत की। एसओ दिग्विजय नाथ शाही का कहना है कि ट्रैक्टर खराब हो गया था, उसे धक्का लगवाकर हटवाया और जाम खुलवाया।

गलत दिशा में आने की वजह से भी लगता है जाम

पल्हैड़ा फ्लाईओवर की दोनों ओर सर्विस रोड पर हाईवे का ट्रैफिक डायवर्ट है। वहीं सर्विस रोड पर आसपास की कालोनी के लोग और दुकानदार गलत दिशा में अपने वाहन से निकलते हैं, जिस कारण सर्विस रोड पर जाम लगता है। साथ ही सर्विस रोड किनारे दुकानदार अपने और ग्राहकों के वाहन भी सर्विस रोड पर ही खड़े करवाते हैं, जो जाम का कारण बनते हैं।

chat bot
आपका साथी