पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने पर टेंपो चालक की धुनाई, पुलिस को सौंपा

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले के विरोध में सैंकड़ों की भीड़ दिल्ली रोड पर रविवार रात हिन्दुस्तान जिंदाबाद और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए शॉपरिक्स मॉल के सामने पहुंची। भीड़ के साथ चल रहे टेंपो चालक ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने शुरु कर दिए तो भीड़ उग्र हो गई और टेंपो चालक को पकड़कर ईट-पत्थरों से पीटा। कुछ लोग किसी तरह घायल को बचाकर सड़क पार लाए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को जिला अस्पताल ले गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 10:00 AM (IST) Updated:Mon, 18 Feb 2019 10:00 AM (IST)
पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने पर टेंपो चालक की धुनाई, पुलिस को सौंपा
पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने पर टेंपो चालक की धुनाई, पुलिस को सौंपा

मेरठ । जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले के विरोध में सैंकड़ों की भीड़ दिल्ली रोड पर रविवार रात हिन्दुस्तान जिंदाबाद और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए शॉपरिक्स मॉल के सामने पहुंची। भीड़ के साथ चल रहे टेंपो चालक ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने शुरु कर दिए तो भीड़ उग्र हो गई और टेंपो चालक को पकड़कर ईट-पत्थरों से पीटा। कुछ लोग किसी तरह घायल को बचाकर सड़क पार लाए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को जिला अस्पताल ले गई।

रविवार रात को मोहकमपुर, रिठानी, बिजली बंबा बाइपास की ओर से महिलाओं संग भीड़ की टोली दिल्ली रोड शॉपरिक्स मॉल पर पहुंची। इसी बीच लिसाड़ी गांव की गली नंबर तीन निवासी टेंपो चालक दानिश पुत्र रहीसुद्दीन भी भीड़ के साथ टेंपो लेकर चलने लगा। आरोप है कि इस दौरान दानिश ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने शुरु कर दिए। आक्रोशित भीड़ ने इतना सुनते ही दानिश को टेंपो से खींचकर उसको बुरी तरह पीटा। सिर और चेहरे पर ईट से प्रहार किया, जिससे वह घायल हो गया। कुछ युवक भीड़ से दानिश को बचाकर सड़क पार ले गए और पुलिस को सूचना दी। दूसरी ओर, भीड़ आतंकी हमले में शहीद सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए कैंडल मार्च निकाला और पाकिस्तान का पुतला फूंककर नारेबाजी कर चले गए। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया।

सूचना मिली थी कि एक टेंपो चालक ने पाकिस्तान जिंदाबाद नारा लगाया है, जिसकी भीड़ की पिटाई कर दी। पुलिस ने घायल का उपचार कराया है, टेंपो चालक से पूछताछ की जाएगी।

- रणविजय सिंह, एसपी सिटी

chat bot
आपका साथी