ट्रेड लाइसेंस लेने की अनिवार्यता का विरोध, काले झंडे लेकर कैंट बोर्ड के कार्यालय के समक्ष विरोध करेंगे व्यापारी Meerut News

मेरठ में कैंटोनमेंट बोर्ड के द्वारा लागू की गई ट्रेड लाइसेंस नीति का विरोध शुरू हो गया है। बुधवार को व्‍यापारियों का प्रतिनिधिमंडल बोर्ड के अधिकारियों से मिला। कहा कि कोरोना काल में इस प्रकार की नीतियां लागू करना व्यापार और व्यापारी दोनों के विरोध में है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 24 Mar 2021 05:26 PM (IST) Updated:Wed, 24 Mar 2021 05:26 PM (IST)
ट्रेड लाइसेंस लेने की अनिवार्यता का विरोध, काले झंडे लेकर कैंट बोर्ड के कार्यालय के समक्ष विरोध करेंगे व्यापारी Meerut News
मेरठ कैंट क्षेत्र के व्यापारियों ने ट्रेड लाइसेंस लेने की अनिवार्यता का निर्णय किया विरोध

मेरठ, जेएनएन। कैंट क्षेत्र के व्यापारियों पर ट्रेड लाइसेंस लेने की अनिवार्यता का निर्णय बोर्ड बैठक में पास होने के साथ ही इसका चौतरफा विरोध शुरू हो गया है।

बुधवार को मेरठ व्यापार मंडल का एक प्रतिनिधिमंडल कैंटोनमेंट बोर्ड के द्वारा लागू की गई ट्रेड लाइसेंस की नीति के विरोध में बोर्ड के अधिकारियों से मिला। कहा कि कोरोना काल में इस प्रकार की नीतियां लागू करना व्यापार और व्यापारी दोनों के विरोध में है। अभी करोना से व्‍यापार पर पड़े प्रभाव से व्यापारी ढंग से उबर भी नहीं पाया है। कुछ व्यापारियों के बच्चों की तो स्कूल की फीस भी जमा नहीं हुई है। ऐसे में ट्रेड लाइसेंस लेने की बात करना बोर्ड के तानाशाही रवैये को दर्शाता है। मेरठ में व्यापार मडल कैंटोनमेंट बोर्ड के इस प्रकार निर्णय का पुरजोर विरोध करेगा। व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने चेतावनी देते हुए कहा कि कैंट बोर्ड व्यापार विरोधी इस नीति को वापस लें अन्यथा व्यापारी कैंटोनमेंट बोर्ड के बाहर धरना प्रदर्शन करेंगे।। 25 मार्च को मेरठ व्यापार मंडल के पदाधिकारी काले झंडे लेकर कैंटोनमेंट बोर्ड के बाहर प्रदर्शन करेंगे। इस दौरान जीतू नागपाल, शैंकी वर्मा जीशान अहमद, दीपक सिरोही, फिरोज शोएब, अभिषेक और इमरान आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी