Operation Clean: दिखने लगी योगी की सख्ती, पढ़िए- किस बदमाश को कहां लगी गोली? कितने लुटेरे हुए गिरफ्तार

मंगलवार की रात पुलिस किसी न किसी बदमाश को गिरफ्तार करती रही। एसएसपी का कहना है कि यह आपरेशन क्लीन अभियान आगे भी जारी रहेगा।

By Prem BhattEdited By: Publish:Wed, 08 Jul 2020 01:02 PM (IST) Updated:Wed, 08 Jul 2020 03:51 PM (IST)
Operation Clean: दिखने लगी योगी की सख्ती, पढ़िए- किस बदमाश को कहां लगी गोली? कितने लुटेरे हुए गिरफ्तार
Operation Clean: दिखने लगी योगी की सख्ती, पढ़िए- किस बदमाश को कहां लगी गोली? कितने लुटेरे हुए गिरफ्तार

बुलंदशहर, जेएनएन। कानपुर कांड के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सख्ती का असर जिले में दिखने लगा है। जिले के अलग अलग थाना पुलिस ने कई गुडवर्क किए। एक गोकश को मुठभेड़ में गोली लगी तो पुलिस ने कार लूटकर भाग रहे कई लुटेरों को गिरफ्तार किया। इसके अलावा तमंचा दिखाकर धमकी देने वाले को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मंगलवार की रात पुलिस किसी न किसी बदमाश को गिरफ्तार करती रही। एसएसपी का कहना है कि यह आपरेशन क्लीन अभियान आगे भी जारी रहेगा। आइए बताए पुलिस ने कहां पर और कैसे बदमाशों को गिरफ्तार किया । 

मुठभेड़ में इनामी गोकश को लगी गोली

नरसेना थाना प्रभारी शोकेंद्र संह ने बताया कि वह अपनी टीम के साथ कैला मोड़ पर चेकिंग कर रहे थे। उसी समय बाइक सवार एक युवक आया। उसने रोकने का प्रयास किया, लेकिन उसने पुलिस पर गोली चला दी। पुलिस ने भी अपने बचाव में गोली चलाई तो बाइक सवार को पैर में गोली लग गई। जिसके बाद युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पूछताछ में उसने अपना नाम जीशान कुरैशी पुत्र मशरूर निवासी जलालपुर थाना नरसेना बताया। जांच की तो पता चला कि जीशान एक गोकश है और थाने का टॉपटेन बदमाश है। एसएसपी ने जीशान पर 25 हजार का इनाम किया हुआ था। 

कार लूटकर भाग रहे तीन लुटेरे गिरफ्तार

गाजियाबाद से कार बुक करके लाए तीन लुटेरों ने कार चालक शैलेस निवासी कविनगर गाजियाबाद काे शिकारपुर थानाक्षेत्र के गांव जमालपुर के पास बंधक बना लिया और कार लूट ली। जैसे ही यह सूचना 112 पर पहुंची तो तत्काल मौके पर पीआरवी-2094 और पीआरवी-2129 पहुंची। दोनों पीआरवी ने लुटेरों को कार समेत शिकारपुर क्षेत्र से ही पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपितों ने अपने नाम विक्की पुत्र सुनील, लवकुश पुत्र विनोद निवासी भोपुरा गार्डन थाना किला मोड़, कपिल पुत्र ज्ञानेंद्र निवासी बंथला जीडीए कालोनी थाना लोनी गाजियाबाद बताया। 

तमंचा दिखाकर हत्या की धमकी देने वाला पकड़ा

खानपुर थानाक्षेत्र के गांव शेखपुर गढ़वा निवासी महिला सुनीता देवी पत्नी पिंटू ने यूपी-112 पर सूचना दी कि उसका बहनोई देवेंद्र पुत्र धनवीर गांव बिगराऊ थाना स्याना शराब के नशे में है और आने जाने वाले लोगों पर तमंचा तानकर हत्या की धमकी दे रहा है। बताया गया कि वह हत्या भी कर सकता है। जिसके बाद पीआरवी मौके पर पहुंची और आराेपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित से तमंचा व कारतूस भी बरामद किए है।

कुकर्म करके भाग रहे युवक को दबोचा

देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी पांच साल के बच्चे के साथ मंगलवार की देर रात गांव के ही एक युवक ने कुकर्म किया। पीआरवी-2140 मौके पर पहुंची और आरोपित को गांव के बाहर दबोच लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम अरुण पुत्र मंगलदास बताया।

नशीली गोली बेचने वाले तीन गिरफ्तार

अनूपशहर थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान खुशहालगढ़ चौराहे के पास से दो आरोपित फरीद पुत्र शरीफ, यासीन पुत्र अबरार निवासीगण मलकपुर थाना अनूपशहर को गिरफ्तार किया है। आरोपितों के पास से 3600 नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार किया है। वहीं, औरंगाबाद पुलिस ने सुहैल पुत्र ननुआ निवासी देहली दरवाजा को क्षेत्र से ही 810 नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार किया है। 

chat bot
आपका साथी