लिंक मार्ग के लिए एक ओर सधा हुआ कदम.. रोज जुटाएंगे समर्थन

बागपत रोड व रेलवे रोड को जोड़ने वाले मार्ग निर्माण की मांग को लेकर भले ही इलाके की आबादी एकजुट हो गई हो लेकिन इसके बनने तक लोगों में यही जोश बनाए रखने का कार्य जन आंदोलन समिति करेगी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 08:29 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 08:29 AM (IST)
लिंक मार्ग के लिए एक ओर सधा हुआ कदम.. रोज जुटाएंगे समर्थन
लिंक मार्ग के लिए एक ओर सधा हुआ कदम.. रोज जुटाएंगे समर्थन

मेरठ, जेएनएन। बागपत रोड व रेलवे रोड को जोड़ने वाले मार्ग निर्माण की मांग को लेकर भले ही इलाके की आबादी एकजुट हो गई हो, लेकिन इसके बनने तक लोगों में यही जोश बनाए रखने का कार्य जन आंदोलन समिति करेगी। इसके लिए समिति के पदाधिकारी व सड़क की मांग से जुड़े कालोनियों के प्रतिनिधि अलग-अलग कालोनी में जाकर रोजाना बैठक करेंगे।

इस लिंक मार्ग के बनने से बागपत रोड के आसपास बसी 40 से अधिक कालोनियां व मोहल्लों के अलावा अप्रत्यक्ष रूप से कई इलाकों की आबादी लाभान्वित होगी। ऐसे में सड़क निर्माण की मांग को मैदान में डटी जन आंदोलन समिति का स्थानीय तौर पर लोगों का काफी समर्थन मिला है। लेकिन समय के साथ लोगों में सड़क की मांग का जोश व अलख फीकी न पड़े इसको लेकर यह योजना बनाई गई है। जन आंदोलन समिति के प्रचार प्रमुख गौरव चौधरी ने बताया कि जनहित की इस मुहिम को लोगों में सतत ऊर्जा बनाए रखने के लिए समिति के पदाधिकारी व प्रतिनिधि रोजाना विभिन्न कालोनियों में जाएंगे। वहां आंदोलन से जुड़े लोगों के साथ-साथ कालोनी के अन्य लोगों के साथ सड़क निर्माण के लाभ व इस मुहिम के बारे में जानकारी दी जाएगी। जिससे लोग जागरूक बने और मुहिम की प्रगति से भी रूबरू हो सकें।

स्लोगन प्रतियोगिता में आफरीन प्रथम : शहीद मंगल पाडे पीजी कालेज में मिशन शक्ति अभियान के अंतर्गत सोमवार को आनलाइन स्लोगन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें छात्राओं ने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ शीर्षक पर स्लोगन लिखे। प्रतियोगिता में आफरीन मलिक प्रथम, मनीषा अभान दूसरे और प्रियंका चौधरी तीसरे स्थान पर रहीं। विजेताओं को प्राचार्य डा. अंजू सिंह ने बधाई दी। इस दौरान डा. भावना सिंह और डा. लता कुमार मौजूद रहीं।

chat bot
आपका साथी