बाइक व कार की भिड़ंत में एक की मौत, दो घायल

सरूरपुर थाना क्षेत्र के कालंदी निवासी दो युवक बाइक से मंगलवार को कालंद की तरफ जा रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Jun 2021 11:15 PM (IST) Updated:Tue, 01 Jun 2021 11:15 PM (IST)
बाइक व कार की भिड़ंत में एक की मौत, दो घायल
बाइक व कार की भिड़ंत में एक की मौत, दो घायल

मेरठ,जेएनएन। सरूरपुर थाना क्षेत्र के कालंदी निवासी दो युवक बाइक से मंगलवार को कालंद की तरफ से रजवाहा पटरी से होते हुए मेरठ-करनाल हाईवे की ओर जा रहे थे। इसी दौरान शामली की ओर से आ रहे कार सवार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें एक युवक उछलकर बराबर वाली गाड़ी पर जा गिरा। इस हादसे में एक की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए।

मंगलवार को कालंद निवासी असद पुत्र अय्यूब व आलम त्यागी पुत्र अब्दूल रहमान उर्फ दुल्ला बाइक पर सवार होकर रजवाहा की पटरी से होते हुए मेरठ-करनाल हाईवे की ओर जा रहे थे। इस दौरान शामली से आ रही कार ने सामने से उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इसी बीच मेरठ की ओर से कार चालक गौरव पुत्र तेजपाल निवासी लालू खेड़ी, थाना बाबरी, जिला शामली आ रहा था। तभी पहली गाड़ी की जोरदार टक्कर से बाइक पर सवार असद उछलकर उसकी गाड़ी पर जा गिरा। जिससे गाड़ी का शीशा गौरव के ऊपर आकर गिर गया। जिसमें वह भी घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल असद को राहगीरों की मदद से सीएचसी में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने असद को मृत घोषित कर दिया और आलम को मेरठ रेफर कर दिया। उधर बाइक को टक्कर मारने वाला आरोपित चालक कार लेकर फरार हो गया था। खबर लिखे जाने तक तहरीर नहीं दी गई थी।

घायल स्कूटी सवार की पहचान: मेरठ-करनाल हाईवे पर सोमवार दोपहर बाद बोलेरो की टक्कर से घायल स्कूटी सवार युवक की पहचान स्कूटी के नंबर के आधार पर शामली जिले के गढ़ी पुख्ता थाना क्षेत्र के गांव बुंटा निवासी के रूप में हुई है।

एसएसआइ नरेंद्र कुमार ने बताया कि सोमवार दोपहर बाद मेरठ-करनाल हाईवे पर गोटका गांव के सामने कट से एक स्कूटी अचानक सड़क पर आ गई थी। उधर हाईवे पर जा रही बोलेरो गाड़ी स्कूटी से टकरा गई थी। हादसे में बोलेरो सवार दंपती घायल हो गए थे। लेकिन, स्कूटी सवार युवक के बेहोश होने के चलते उसकी पहचान नहीं हो सकी थी। मंगलवार सुबह स्कूटी के पंजीकरण नंबर के आधार पर घायल की पहचान जिला शामली के थाना गढ़ी पुख्ता के गांव बुंटा निवासी जुबैर पुत्र साजिद के रूप में हुई है। थाने पहुंच कर घायल के स्वजन ने हादसे की तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी