Accident : बागपत में ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस वे पर ट्रक से टकराई कार,एक युवक की मौत, दो घायल

Accident On Eastern Peripheral Expressway बागपत में सोमवार की सुबह ईस्टर्न पेरीफ़ेरल एक्सप्रेस वे पर एक कार खड़े ट्रक से जा टकराई इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि दो अन्‍य लोग घायल हो गए। ये सभी हरियाणा के रहने वाले थे।

Prem Dutt BhattMon, 29 Nov 2021 09:50 AM (IST)
बागपत में ईस्टर्न पेरीफ़ेरल एक्सप्रेस वे पर हादसे में एक युवक की मौत हो गई।

बागपत, जागरण संवाददाता। Eastern Peripheral Expressway ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे (ईपीई) पर अफसरों की अनदेखी से एक बार फिर दर्दनाक हादसा हुआ। एक्सप्रेस-वे पर खड़े ट्रक से कार टकरा गई। हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई और दो युवक गंभीर रूप से घायल हुए है। मृतक रविंद्र एक्साइज इंस्पेक्टर के पद दिल्ली में तैनात थे। जो ग्राम जैनपुर साधान, थाना इंद्री, जनपद करनाल (हरियाणा) के रहने वाले थे।

नोएडा जा रहे थे तीनों

हरियाणा के जनपद कुरुक्षेत्र के ग्राम लाडवा निवासी अभिषेक नोएडा के एक बैंक में नौकरी करते है। वह अपने गांव के साथी योगेश के अलावा ग्राम खानपुर निवासी रविंद्र तथा पानीपत के सेक्टर-13 निवासी जतिन पुत्र सुरेंद्र के साथ सोमवार सुबह अपनी कार स्विफ्ट डिजायर से नोएडा जा रहे थे। बागपत के ग्राम मवीकलां के निकट पहुंचने पर एक्सप्रेस-वे पर खड़े ट्रक से कार टकरा गई। हादसे में कार सवार रविंद्र, योगेश व जतिन गंभीर रूप से घायल तथा अभिषेक मामूली रूप से चोटिल हुए।

पुलिस ने ट्रक को कब्‍जे में लिया

घायलों को जिला अस्पताल और बागपत सीएचसी ले जाया गया। जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने रविंद्र को मृत घोषित किया। अन्य दोनों घायलों की हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर के लिए रेफर किया। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की तथा ट्रक को कब्जे में लिया। उधर कोतवाली प्रभारी तपेश्वर सागर का कहना है कि हादसे की पीड़ित के स्वजन को जानकारी दे दी गई है। इस मामले में तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

तंत्र की लापरवाही से जा चुकी कई लोगों की जान

जनपद में ईपीई पर सबसे ज्यादा हादसे होते हैं। दर्जनों हादसे रोड पर वाहनों के खड़े होने के कारण हो चुके हैं। उसके बाद भी पुलिस, परिवहन विभाग व एक्सप्रेस-वे अथारिटी सबक लेने के लिए तैयार नहीं है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.