मेरठ के बोंद्रा गांव में चुनावी रंजिश को लेकर खूनी भिड़ंत में एक की मौत

बोंद्रा गांव में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 07:20 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 07:20 AM (IST)
मेरठ के बोंद्रा गांव में चुनावी रंजिश को लेकर खूनी भिड़ंत में एक की मौत
मेरठ के बोंद्रा गांव में चुनावी रंजिश को लेकर खूनी भिड़ंत में एक की मौत

मेरठ,जेएनएन। बोंद्रा गांव में चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। दोनों पक्षों में जमकर पथराव व फायरिग हुई। जिसमें एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई, जबकि कुछ लोग घायल हो गए। पुलिस ने दोनों पक्षों के कई लोगों को हिरासत में लिया है। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

सोमवार दोपहर करीब तीन बजे बोंद्रा गांव के वर्तमान प्रधानपति साजिद के भतीजे आरिज और पूर्व प्रधान पक्ष के समर्थक बिलाल में मस्जिद के पास पड़ी पंचायती कुर्सी पर बैठने को लेकर कहासुनी हो गई थी। देखते ही देखते दोनों पक्ष आमने सामने आ गए। मारपीट के बाद उनमें पथराव व फायरिग हो गई, जिसमें कूल्हे में गोली लगने से मीनू पुत्र अख्तर घायल हो गया। इलाज के दौरान मीनू की मेरठ के मेडिकल कालेज में मौत हो गई, जबकि आरिफ, आरिज, इमरान, सामद आदि का इलाज चल रहा। इस दौरान गांव में अफरा-तफरी का माहौल रहा और लोगों ने अपने घरों में छिप कर जान बचाई। इंस्पेक्टर अरविंद मोहन शर्मा फोर्स के साथ गांव पहुंचे। पुलिस को देखकर दोनों पक्षों के लोग भाग गए। पुलिस ने अभियान चलाकर दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया। सीओ ब्रजेश सिंह ने बताया कि मृतक के भाई अमीर अहमद की तहरीर पर आठ लोगों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज किया गया है। गांव में पुलिस बल तैनात है। आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

युवक पर हमला: हस्तिनापुर थाना क्षेत्र के गांव गणेशपुर में सोमवार को युवक को मामूली कहासुनी पर पड़ोस के ही चार युवकों ने लाठी-डंडे से हमला कर गंभीर घायल कर दिया। जिसे सीएचसी भर्ती कराया गया। थाने पर पीड़ित पिता ने आरोपितों के खिलाफ तहरीर दी है।

chat bot
आपका साथी