बागपत में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर हादसे में एक की मौत, दो घायल Baghpat News

ईपीई बागपत में शनिवार की तड़के कंबाइन मशीन ( धान काटने वाली मशीन) में पीछे से आये तेज रफ़्तार अज्ञात ट्रक ने टक्कर मारी दी जिसमे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे में दो अन्‍य युवक गंभीर घायल हो गए।

By Prem BhattEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 10:17 AM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 10:17 AM (IST)
बागपत में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर हादसे में एक की मौत, दो घायल Baghpat News
ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर तड़के हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई।

बागपत, जेएनएन। बागपत के चांदीनगर में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे ईपीई पर शरफाबाद के पास शनिवार की सुबह कंबाइन मशीन ( धान काटने वाली मशीन) में पीछे से आये तेज रफ़्तार अज्ञात ट्रक ने टक्कर मारी दी, जिसमे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को गाज़ियाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सुबह चार बजे हुआ हादसा

खेडी मुल्लेपुर कला फतेहगढ़ निवासी अवतार सिह पुत्र सुरजीत अपने दो अन्य साथी हैप्पी और हंसराज के साथ धान काटने की मशीन लेकर बागपत से गाजियाबाद की और जा रहे थे। शनिवार की सुबह लगभग चार बजे जैसे ही उक्त लोग ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वें पर ग्राम शरफाबाद के पास पहुचे। तभी तेज रफ़्तार अज्ञात ट्रक चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर लगने से मशीन पलट गयी। जिसमे चालक अवतार सिह की मौके पर मौत हो गयी जबकि हैप्पी और हंसराज गंभीर रूप से घायल हो गये। दोनों घायलों को पुलिस ने गाज़ियाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर कर पोस्मार्टम को भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी