मेरठ में मकान पर कब्जे को लेकर एक घंटे तक बवाल, वाहनों में तोड़फोड़, छह पुलिस की हिरासत में

मेरठ के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के समर गार्डन में मंगलवार की सुबह जमकर बवाल हो गया। दोनों पक्षों में करीब एक घंटे तक जमकर लाठी-डंडे और पथराव हुआ। हमलावरों ने घर में घुसकर तोड़फोड़ की और सड़क पर खड़े वाहन भी क्षतिग्रस्त कर दिए।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 01:30 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 02:26 PM (IST)
मेरठ में मकान पर कब्जे को लेकर एक घंटे तक बवाल, वाहनों में तोड़फोड़, छह पुलिस की हिरासत में
मेरठ में मंगलवार की सुबह मकान पर कब्‍जे को लेकर खासा बवाल हो गया।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ में एक मकान पर कब्जे को लेकर चचेरे भाइयों में खूनी संघर्ष हो गया। दोनों पक्षों में करीब एक घंटे तक जमकर लाठी-डंडे और पथराव हुआ। हमलावरों ने घर में घुसकर तोड़फोड़ की और सड़क पर खड़े वाहन भी क्षतिग्रस्त कर दिए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह स्थिति को नियंत्रित करते हुए घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही दोनों पक्षों के छह लोगों को हिरासत में भी ले लिया।

यह है मामला

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के समर गार्डन निवासी अनीश और गुलफाम चचेरे भाई हैं। अनीश का खुशहाल कॉलोनी में एक मकान है, जिसे गुलफाम ने 49 लाख रुपये में खरीदा था। 45 लाख रुपये दे दिए थे, जबकि 4 लाख बैनामे पर देने थे। फिलहाल मकान में गुलफाम और भाई आसिफ स्वजन संग रहते हैं। मंगलवार को घर पर आसिफ और गुलफाम की पत्नियां थी। आरोप है कि अनीस ने रिश्तेदारों और साथियों के साथ मिलकर घर पर हमला बोल दिया। सूचना पर आसिफ और गुलफाम भी पहुंच गए।

पुलिस ने छह को हिरासत में लिया

दोनों पक्षों में जमकर एक घंटे तक लाठी-डंडे और पथराव हुआ। हमलावरों ने घर में तोड़फोड़ करने के साथ ही सड़क पर खड़ी गाड़ी बाइक स्कूटी को भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह स्थिति को नियंत्रित किया और 6 लोगों को हिरासत में ले लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि घायलों का जिला अस्पताल में उपचार कराया जा रहा है। मकान को लेकर विवाद हुआ था। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। वही, गुलफाम का कहना है कि अनीश अब मकान किसी और को बेचना चाहता है, इसलिए उसने हमला किया है। वह उसे घर से निकालना चाहता है।

chat bot
आपका साथी