ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत, दामाद घायल

भगवानपुर मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रक ने घर की खुशियों पर ग्रहण लगा दिया। सड़क हादसे में पिता की मौत के बाद अब बेटियों के कन्यादान की चिंता परिजनों को सता रही है। जहां एक ओर परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है तो वहीं वहीं दूसरी ओर शादी की तैयारी थम गई हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 29 Dec 2018 04:00 AM (IST) Updated:Sat, 29 Dec 2018 04:00 AM (IST)
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत, दामाद घायल
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत, दामाद घायल

मेरठ । भगवानपुर मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रक ने घर की खुशियों पर ग्रहण लगा दिया। सड़क हादसे में पिता की मौत के बाद अब बेटियों के कन्यादान की चिंता परिजनों को सता रही है। जहां एक ओर परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है तो वहीं वहीं दूसरी ओर शादी की तैयारी थम गई हैं।

भगवानपुर निवासी तेजपाल (50) पुत्र तिलकराम मजदूरी करता था। शुक्रवार सुबह वह दामाद बघरा (मुजफ्फरनगर) निवासी सुनील के साथ बाइक से मजदूरी पर जा रहा था। रास्ते में जमालपुर चौराहे के निकट विपरीत दिशा से आए ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे तेजपाल की मौके पर मौत हो गई। जबकि सुनील को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने मुआवजे की मांग करते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को शांत कराया। परिजनों ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

कैसे पीले होंगे बेटियों के हाथ

तेजपाल की पुत्री सोनिया और प्रिया की जनवरी के प्रथम सप्ताह में शादी है। शादी की तैयारी जोरशोर से चल रही है। इसके चलते ही दामाद सुनील भी ससुराल आया हुआ था। लेकिन अब तेजपाल की मौत से घर में कोहराम मच गया और शादी की खुशी मातम में बदल गई है। लोगों का कहना है कि तेजपाल पर ही पूरे परिवार की जिम्मेदारी थी।

फांसी लगाकर महिला की हत्या का प्रयास

मेरठ : परतापुर निवासी महिला ने पति व ससुरालियों पर हत्या के प्रयास का आरोप लगाया है। महिला ने बताया कि कुछ दिन पहले उसने काशी निवासी युवक से लव मैरिज की थी। आरोप है, अब पति व ससुराल वाले दहेज की मांग करने लगे। पीड़िता की बहन के मुताबिक, गुरुवार देर रात शौहर व उसके ससुराल वालों ने महिला के गले में दुपट्टा बांधकर उसकी हत्या का प्रयास किया। किसी तरह उनके चंगुल से निकल भागी महिला सड़क पर आ गई। शुक्रवार सुबह पीड़ितों ने परतापुर थाने में तहरीर दी। इंस्पेक्टर नीरज मलिक का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। -जासं टेंपो में युवती बैठाने को लेकर भिड़े चालक, वीडियो वायरल

मेरठ : टीपीनगर थाना क्षेत्र में फुटबाल चौक के पास एक युवती को टेंपो में बैठाने को लेकर दो चालक आपस में भिड़ गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक युवती टेंपो का इंतजार कर रही थी। इस दौरान दो टेंपो वहां पहुंचे और युवती को अपने-अपने टेंपो में बैठाने की जिद करने लगे। इस बात को लेकर चालकों में कहासुनी हो गई। मामला इतना बढ़ा कि बीच सड़क दोनों चालक एक-दूसरे पर टूट पड़े। उनमें जमकर मारपीट हुई और तमाशबीन बने लोगों ने मोबाइल से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। वह दोनों आपस में लड़ते रहे और युवती तीसरे टेंपो में बैठकर चलती बनी। इस दौरान वहां यातायात भी प्रभावित हो गया था। इंस्पेक्टर डालचंद का कहना है कि इस बाबत किसी भी पक्ष ने थाने में शिकायत नहीं की है।

chat bot
आपका साथी