दर्दनाक सड़क हादसा : डंफर और दस चक्‍का गाड़ी की टक्कर में एक की मौत, जैनपुर के पास डेढ़ घंटे लगा रहा जाम

देहात कोतवाली क्षेत्र के जैनपुर तिराहे के समीप शनिवार की देर रात एक डंफर और 10 टायरा ट्रक की टक्कर हो गई। जिसमें डंफर में सवार एक युवक की मौत हो गई। दोनों वाहनों के भिड़ने के बाद जैनपुर तिराहे पर करीब डेढ़ घंटे तक जाम लगा रहा।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 01:27 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 01:27 PM (IST)
दर्दनाक सड़क हादसा : डंफर और दस चक्‍का गाड़ी की टक्कर में एक की मौत, जैनपुर के पास डेढ़ घंटे लगा रहा जाम
बुलंदशहर सड़क हादसेे में एक की मौत।

बुलंदशहर, जेएनएन। देहात कोतवाली क्षेत्र के जैनपुर तिराहे के समीप शनिवार की देर रात एक डंफर और 10 टायरा ट्रक की टक्कर हो गई। जिसमें डंफर में सवार एक युवक की मौत हो गई। दोनों वाहनों के भिड़ने के बाद जैनपुर तिराहे पर करीब डेढ़ घंटे तक जाम लगा रहा। हालांकि अधिक रात होने के कारण वाहन जाम में अधिक नहीं फंसे। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

देहात कोतवाली प्रभारी नरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि शनिवार की देर रात करीब सवा 12 बजे जैनपुर की तरफ से एक 10 टायरा ट्रक आ रहा था। विपरित दिशा से एक डंफर आ रहा था। जैसे ही जैनपुर तिराहे के समीप दोनों वाहन पहुंचे तो एक पैदल जा रहे व्यक्ति को बचाने के चक्कर में डंफर चालक अपना संतुलन खो बैठा। जिसके बाद डंफर की सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई।

डंफर में सवार युवक 28 वर्षीय वीरप्रताप पुत्र प्रेमपाल निवासी गांव हसनपुर गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने वीरप्रताप को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर वीरप्रताप की मौत हो गई। दोनों वाहनों के मलबे को हटाने के लिए पुलिस ने क्रेन बुलाई। जिसके बाद मलबा हटाया गया और जाम को खोला गया। देहात कोतवाल का कहना है कि 10 टायर ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर भाग गया था, लेकिन अज्ञात में उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

chat bot
आपका साथी