Encounter in Meerut: मुठभेड़ में एक गो तस्कर गोली लगने से घायल, तीन को घेराबंदी कर दबोचा

हापुड़ अड्डे के पास चेकिंग के दौरान नौचंदी पुलिस की गो तस्करों से मुठभेड़ हो गई। एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया जबकि तीन को पुलिस ने घेराबंदी कर दबोच लिया। इस दौरान पुलिस ने 10 कुंतल मांस एक गाड़ी तमंचा और कारतूस बरामद किए।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 12:40 PM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 12:40 PM (IST)
Encounter in Meerut: मुठभेड़ में एक गो तस्कर गोली लगने से घायल, तीन को घेराबंदी कर दबोचा
मेरठ में मुठभेड़ में एक गो तस्कर गोली लगने से घायल।

मेरठ, जेएनएन। हापुड़ अड्डे के पास चेकिंग के दौरान नौचंदी पुलिस की गो तस्करों से मुठभेड़ हो गई। एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जबकि तीन को पुलिस ने घेराबंदी कर दबोच लिया। इस दौरान पुलिस ने 10 कुंतल मांस, एक गाड़ी, तमंचा और कारतूस बरामद किए। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

यह है मामला

थाना प्रभारी संजय वर्मा ने बताया कि शनिवार सुबह नौचंदी पुलिस हापुड़ अड्डे के पास चेकिंग कर रही थी। तभी बेगम पुल की ओर से आती एक गाड़ी को रुकने का इशारा किया। चालक ने रफ्तार बढ़ा दी और नौचंदी ग्राउंड की ओर भागने लगा। पुलिस ने पीछा किया तो तस्करों की गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई। घिरता देख बदमाशों ने फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में एक तस्कर गोली लगने से घायल हो गया, जबकि तीन को पुलिस ने दबोच लिया। घायल सोनू उर्फ भूरा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि सरफराज, यूसुफ और सोनू को गिरफ्तार कर लिया। सभी आरोपित लिसाड़ी गेट के रहने वाले हैं। उनके पास से एक गाड़ी, 10 कुंतल मास, एक तमंचा, एक कारतूस बरामद हुआ है। 

chat bot
आपका साथी