मुजफ्फरनगर में कोल्हू में आग लगने से दो बच्‍चों की मौत, एक का शव मिला, दूसरे की तलाश जारी

मुजफ्फरनगर में ककरौली क्षेत्र के गांव जटवाड़ा में गन्ना कोल्हू में आग लगने से एक बच्चे की मौत हो गई। दूसरे बच्चे के ना मिलने से ग्रामीण राख के ढेर में तलाश रहे हैं। मौके पर पहुंची पुलिस पूरे परिवार में इकलौता पुत्र था।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 07:00 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 07:00 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में कोल्हू में आग लगने से दो बच्‍चों की मौत, एक का शव मिला, दूसरे की तलाश जारी
मुजफ्फरनगर में कोल्हू में आग लगने से दो बच्‍चों की मौत।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। ककरौली जटवाड़ा गांव के एक कोल्हू में लगी आग में दो मासूमों की जलने से मौत हो गई। बच्चों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। ग्रामीणों का आरोप है कि सूचना देने के बाद भी एक घंटे के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंची लेकिन तब तक दो बच्चों की जिंदगी खत्म हो चुकी थी।

यह है मामला

गांव जटवाड़ा के बाहर जावेद उर्फ जानू पुत्र मौसम अली का कोल्हू है। वहां पर बेहड़ा सादात निवासी अख्तर पुत्र शब्बीर अपने परिवार के साथ कोल्हू में झौंकने का काम करता है। अख्तर का परिवार एक माह पहले कोल्हू में आए थे। उसके परिवार में उसकी पत्नी के अलावा पांच बच्चे भी वहीं पर रहते थे। मंगलवार की दोपहर के बाद अख्तर की बड़ी पुत्री तबस्सूम कोल्हू में गन्‍ने की पत्‍ती झोंक रही थी। उसके पास ही उसका पांच वर्षीय छोटा भाई शाहिल व चार वर्षीय छोटी बहन साहिबा खेल रहे थे। तभी अचानक से कोल्हू की आग बाहर निकल गई और बाहर पड़े झोक में आग लग गई। आग लगती देख तबस्सूम तो वहां से भाग निकली लेकिन शाहिल व साहिबा आग की चपेट में आ गए। देखते ही देखत आग ने विकराल रूप धर लिया और आग वहां से पूरे कोल्हू में फैल गई। आग से वहां से खोई के ढेर में लग गई। आग लगी देख गांव के लोग आग बझाने के लिए दौड पड़े। लेकिन तब तक आग पूरी तरह से फैल चुकी थी। लोगों ने बामुश्किल आग बुझाई तो वहां पर शाहिल का जला हुआ शव बरामद हो गया। लेकिन साहिबा का कोई पता नहीं चल सका। बाद में आग पर काबू पाया गया तो वहां से साहिबा का शव भी बरामद हो गया। दोनों बच्चे बुरी तरह से जल चुके थे। आग लगने की सूचना मिलने पर सीओ सोमेंद्र कुमार नेगी एसडीएम अमृतपाल कौर मौके पर पहुंच गए। दोनों बच्चों की मौत से परिवार में कोहराम मचा है।

chat bot
आपका साथी