बुलंदशहर में स्वाट टीम पर फायरिंग करने वाला गिरफ्तार, इस तरह आया ग‍िरफ्त में

सिकंदराबाद में स्वाट टीम पर फायरिंग कर फरार हुए दो बदमाशों में से एक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों की मानें तो आरोपित कलियर (हरिद्वार) में अपनी रिश्तेदारी में छिपा था। स्वाट टीम उसे बुलंदशहर ले आई है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 10:04 PM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 08:17 AM (IST)
बुलंदशहर में स्वाट टीम पर फायरिंग करने वाला गिरफ्तार, इस तरह आया ग‍िरफ्त में
स्वाट टीम पर फायरिंग करने वाला गिरफ्तार।

बुलंदशहर, जेएनएन। सिकंदराबाद में स्वाट टीम पर फायरिंग कर फरार हुए दो बदमाशों में से एक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सूत्रों की मानें तो आरोपित कलियर (हरिद्वार) में अपनी रिश्तेदारी में छिपा था। स्वाट टीम उसे बुलंदशहर ले आई है।

यह था पूरा मामला

16 अक्टूबर को सिकंदराबाद में लूट के मामले में आरोपित चांद खां निवासी गुलावठी को गिरफ्तार करने गई स्वाट टीम पर लुटेरे के सगे भाई और 25 हजारी बदमाश मोइनुद्दीन उर्फ मोनू ने फायरिंग की थी। इससे स्वाट टीम के मुख्य आरक्षी हरेंद्र कुमार गोली लगने से घायल हुए थे। जवाबी कार्रवाई में मोइनुद्दीन के हाथ में गोली लगी थी लेकिन वह अपने साथी फुरकान उर्फ टोपा निवासी गुलावठी के साथ फरार हो गया था। चांद खां को टीम ने मौके से गिरफ्तार किया था। स्वाट टीम ने मोइनुद्दीन के भाइयों और रिश्तेदार सहित छह को हिरासत में लिया था। मोइनुद्दीन पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है।

मुइनुद्दीन पर 25 हजार इनाम

अगस्त 2020 में खुर्जा नगर क्षेत्र में व्यापारी से लूट के मामले में मोइनुद्दीन पर 25 हजार रुपये इनाम घोषित किया गया था। खुर्जा नगर पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर पाई। एसपी सिटी सुरेंद्रनाथ ने बताया कि नोएडा, गाजियाबाद, बुलंदशहर और गौतमबुद्धनगर में मोइनुद्दीन पर 48 मुकदमे दर्ज हैं।

फरार दो में से एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। जल्द ही दूसरे बदमाश को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

-संतोष कुमार सिंह, एसएसपी।

 

chat bot
आपका साथी