एक आरोपित को जेल और दो से पूछताछ जारी

दौराला के गांव कैली में बुधवार देर रात प्राचीन सिद्धपीठ श्रीहनुमान मंदिर में पथराव और चोरी के प्रकरण में पुलिस ने एक कबाड़ी को गिरफ्तार किया है। साथ ही दो अन्य युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 03 Apr 2021 07:21 AM (IST) Updated:Sat, 03 Apr 2021 07:21 AM (IST)
एक आरोपित को जेल और दो से पूछताछ जारी
एक आरोपित को जेल और दो से पूछताछ जारी

मेरठ, जेएनएन। दौराला के गांव कैली में बुधवार देर रात प्राचीन सिद्धपीठ श्रीहनुमान मंदिर में पथराव और चोरी के प्रकरण में पुलिस ने एक कबाड़ी को गिरफ्तार किया है। साथ ही दो अन्य युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पथराव के दौरान हनुमानजी की मूर्ति के गले से रत्नों की माला, कलश, दानपात्र तोड़कर रुपये और अन्य सामान भी चोरी हुआ था। गुरुवार को बजरंग दल के नेता और ग्रामीणों ने हंगामा कर सड़क पर जाम भी लगाया था। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू की। पुलिस ने कैली गांव निवासी कबाड़ी सलीम को हिरासत में सख्ती से पूछताछ की तो उसने पथराव कराने व चोरी करने का जुर्म स्वीकारा। पुलिस ने कबाड़ी की निशानदेही पर कलश भी बरामद किया था। अदालत ने कबाड़ी को जेल भेज दिया। वहीं दो अन्य युवकों पुलिस पूछताछ कर रही है।

आरोपित का किया चालान : खरखौदा में जाहिदपुर इंटर कालेज में लूट के बाद चौकीदार पर जानलेवा हमले के एक आरोपित का पुलिस ने चालान कर दिया है, वहीं दो आरोपित पुलिस की पकड़ से दूर हैं।

बुधवार रात तीन बदमाशों ने जाहिदपुर स्थित माया देवी इंटर कालेज में चौकीदार पर हमला कर लूट की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने एक आरोपित बाबूराम पुत्र इस्लामुदीन निवासी जाहिदपुर को पकड़ लिया था। पुलिस ने लूट का सामान बरामद कर लिया। पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया। इंस्पेक्टर संजय शर्मा का कहना है कि जल्द ही अन्य आरोपितों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी