श्रुत पंचमी के महापर्व पर कोरोना से रक्षा के लिए 1.51 करोड़ ण्मोकार मंत्र का जाप

श्रुत पंचमी के महापर्व पर जैन मिलन का मासिक मिलन कार्यक्रम। कोरोना के खिलाफ मजबूत सुरक्षा कवच बनाने के उद्देश्य से श्रुत पंचमी के महापर्व पर भारतीय जैन मिलन की 1370 शाखाओं के लाखों सदस्यों ने 1.51 करोड़ श्री ण्मोकार महामंत्रों का जाप किया।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 06:00 AM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 06:00 AM (IST)
श्रुत पंचमी के महापर्व पर कोरोना से रक्षा के लिए 1.51 करोड़ ण्मोकार मंत्र का जाप
कोरोना से रक्षा के लिए 1.51 करोड़ ण्मोकार मंत्र का जाप।

बागपत, जेएनएन। कोरोना के खिलाफ मजबूत सुरक्षा कवच बनाने के उद्देश्य से श्रुत पंचमी के महापर्व पर भारतीय जैन मिलन की 1370 शाखाओं के लाखों सदस्यों ने 1.51 करोड़ श्री ण्मोकार महामंत्रों का जाप किया।

भारतीय जैन मिलन के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीर सुरेश जैन रितुराज, राष्ट्रीय महामंत्री वीर नरेंद्र जैन राजकमल एवं वीर नरेश चंद जैन के आह्वान पर मंगलवार को मासिक मिलन कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इसमें सपरिवार शामिल लोगों ने रात्रि 8-9 बजे तक ण्मोकार महामंत्र का जाप किया। बड़ौत शाखा से जुड़े प्रत्येक सदस्य ने 108 ण्मोकार महामंत्र का जाप किया। मिलन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजेश जैन भारती ने बताया कि श्रुत पंचमी के पावन अवसर पर 1.51 करोड़ श्री ण्मोकार महामंत्र का जाप कराने का उद्देश्य कोरोना से मानव जाति की रक्षा करना है। उनका कहना है कि यह मंत्र संसार के 84 लाख मंत्रों का जनक है। इसका जप करने से आत्मा की विशुद्धि बढ़ती है।

chat bot
आपका साथी