मेरठ-गढ़ मार्ग पर बाइक सवार महिला से कुंडल छीने

बाइक पर सवार होकर रिश्तेदारी में जा रहे दंपती को बुधवार शाम मेरठ-गढ़ मार्ग प

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 02:15 AM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 02:15 AM (IST)
मेरठ-गढ़ मार्ग पर बाइक सवार महिला से कुंडल छीने
मेरठ-गढ़ मार्ग पर बाइक सवार महिला से कुंडल छीने

मेरठ,जेएनएन। बाइक पर सवार होकर रिश्तेदारी में जा रहे दंपती को बुधवार शाम मेरठ-गढ़ मार्ग पर बाइक सवार दो बदमाशों ने रोक लिया और महिला के कुंडल छीन कर फरार हो गए। पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाकर बदमाशों को कुछ ही दूरी पर पकड़ लिया। देर शाम तक पुलिस आरोपितों से पूछताछ में जुटी थी।

मेरठ के कृष्णानगर निवासी जयशैलेश अपनी पत्नी ललिता निवासी के साथ शाम लगभग सात बाइक द्वारा मेरठ से सिभावली में अपनी बहन के यहां जा रहे थे। भटीपुरा के पास पहुंचते ही अपाचे बाइक सवार दो बदमाशों ने दंपती की बाइक रुकवाई और ललिता के कान से कुंडल छीन लिए और फरार हो गए। जय शैलेश ने थाना पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद इंस्पेक्टर ने मेरठ-गढ़ मार्ग पर बदमाशों की खोज को चेकिंग अभियान चलाया। पुलिस ने जिसके बाद बदमाशों को कुछ दूर ही पकड़ लिया। वहीं, आरोपितों के पास से माल की बरामदगी नहीं हो पाई थी। इंस्पेक्टर अरविंद मोहन शर्मा ने कहा कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

शराब पीकर दो भाइयों ने गांव में जमकर मचाया उत्पात: थाना क्षेत्र के बड़कली गांव में मंगलवार देर रात शराब पीकर दो भाइयों ने गांव में जमकर उत्पात मचाया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को पकड़कर चालान कर दिया। थाना पुलिस ने बताया कि बड़कली गांव निवासी देवेंद्र और लोकेंद्र मंगलवार देर रात शराब पीकर उत्पात मचा रहे थे। दोनों आने जाने वाले ग्रामीणों के साथ गाली गलौज कर रहे थे। इस पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस दोनों को पकड़कर थाने ले आई और बुधवार को शांति भंग में चालान कर दिया।

ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या की

: दौराला रेलवे स्टेशन के गेट नंबर 35 पर बुधवार दोपहर एक युवक ने अंबाला पैसेंजर के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। युवक की शिनाख्त न होने पर जीआरपी ने शव को मर्चरी भेज दिया।

chat bot
आपका साथी