मेरठ में महिला ने किया युवक को प्रपोज, इन्‍कार करने पर ऐसी दी धमकी, घर में कैद होने को है मजबूर

मेरठ निवासी एक युवक के पिता के अनुसार उनका बेटा एक निजी बैंक में नौकरी करता है। क्षेत्र में रहने वाली एक विवाहिता ने कुछ दिनों पहले अजहरुद्दीन को प्रपोज किया था। लेकिन उसने दोस्ती करने से इन्‍कार कर दिया। जिस वजह महिला नाराज हो गई।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 05 Oct 2021 04:03 PM (IST) Updated:Tue, 05 Oct 2021 04:03 PM (IST)
मेरठ में महिला ने किया युवक को प्रपोज, इन्‍कार करने पर ऐसी दी धमकी, घर में कैद होने को है मजबूर
मेरठ में महिला ने किया युवक को प्रपोज, इन्‍कार करने पर ऐसी दी धमकी

मेरठ, जागरण संवाददाता। प्रपोजल ठुकराने पर विवाहिता ने ऐसी धमकी दी है, जिससे बैंककर्मी घर मे कैद होने को मजबूर हो गया है। महिला की धमकी से सहमे युवक ने बैंक जाना तक छोड़ दिया है। बैंककर्मी घर में कैद होने को मजबूर हो गया है। किसी तरह उसने स्वजन को बताया कि एक महिला उस पर दोस्ती करने का दबाव बना रही है। लेकिन उसने दोस्ती करने से इन्‍कार कर दिया। जिससे महिला छेड़छाड़ के मुकदमे में जेल भिजवाने की धमकी दे रही है।

यह है मामला

भावनपुर थाना क्षेत्र निवासी जहीर के मुताबिक उसका बेटा अजहरुद्दीन एक निजी बैंक में नौकरी करता है। क्षेत्र में रहने वाली एक विवाहिता ने कुछ दिनों पहले अजहरुद्दीन को प्रपोज किया था। लेकिन उसने दोस्ती करने से इन्‍कार कर दिया। जिस वजह महिला नाराज हो गई। दोस्ती नहीं करने पर महिला ने अजरुद्दीन को छेड़छाड़ के मुकदमे में फंसाने की धमकी दी है। जिस कारण बैंककर्मी घर में कैद होने को मजबूर है। मंगलवार को युवक ने एसएसपी कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई। जनसुनवाई अधिकारी एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव ने भावनपुर थाना प्रभारी नीरज मलिक को मामले की जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई करने के निर्देश दिए है।

मिस काल से शुरू हुई दोस्ती, फिर गाली-गलौच

मेरठ। करीब एक वर्ष पूर्व मिस काल से शुरू हुई दोस्ती अब गाली-गलौच पर आकर खत्म होने के बाद युवक और युवती एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते हुए कार्रवाई की बात कह रहे हैं। संभल की युवती ने पल्ल्वपुरम थाने और युवक की मां ने दौराला थाने में फोन पर हुई गाली-गलौच करने की शिकायत करते हुए तहरीर दी है। पुलिस ने बताया कि पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक अपने किसी परिचित के मोबाइल पर काल कर रहा था। मगर, वह काल परिचित को न लग, संभल निवासी एक युवती के मोबाइल पर घंटी चली गई। मिस काल के करीब एक घंटे बाद युवती ने पलटकर युवक के नंबर पर काल की, जिसमें दोनों का परिचय हुआ और बातचीत दोस्ती में बदल गई। सूत्रों की मानें तो दोनों दिन रात खूब बाते करते थे। मगर, तीन, चार दिन पहले ही किसी बात पर युवक और युवती के बीच मोबाइल पर गाली गलौच हो गई। दोनों एक दूसरे को भुगतने की धमकी देने लगे। युवती ने गाली गलौच को मोबाइल में रिकार्ड किया, इसी आधार पर पल्लवपुरम थाने में युवक के खिलाफ शिकायत की। वहीं युवक की मां का मायका दौराला क्षेत्र स्थित एक गांव में है, जहां युवक और उसकी मां अधिकांश वहीं रहते हैं। जिसके बाद युवक की मां ने भी युवती द्वारा फोन पर दी गई गाली और धमकी को आधार बताते हुए दौराला पुलिस से शिकायत की है। दोनों थाना पुलिस का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी