मेरठ में पिता-पुत्र के झगड़े में बीच बचाव कराने आए वृद्ध पड़ोसी की हत्या, छत से फेंका था सिलबट्टा

Murder In Meerut मेरठ के परतापुर में बाप और बेटे के झगड़े में बीच-बचाव कराने पहुंचे पड़ोसी की हत्या कर दी गई। शराब के नशे में धुत होकर पिता पुत्र में हो रहा था झगड़ा। पड़ोसी वृद्ध बीच बचाव करने के लिए आ गए थे। पुलिस को तहरीर दी है।

Prem Dutt BhattTue, 07 Dec 2021 07:42 AM (IST)
बेटे द्वारा पिता के ऊपर फेंका सिलबट्टा पड़ोसी को लगा।

मेरठ, जागरण संवाददाता। Murder In Meerut मेरठ के परतापुर के गगोल में पिता-पुत्र के झगड़े में बीच-बचाव कराने पहुंचे पड़ोसी की हत्या कर दी गई। बेटे ने छत से पिता को मारने के लिए सिलबट्टा फेंका जो पड़ोसी के सिर में लग गया और उनकी मौत हो गई। वहीं मृतक के स्‍वजन ने पुलिस को हत्‍या की तहरीर दी है।

यह है मामला

गगोल गांव में सोमवार देर रात चतरे और उसके बेटे रिंकू में किसी बात को लेकर झगड़ा हो रहा था। दोनों शराब के नशे में धुत थे। चतरे के घर मे हंगामा होते देख पड़ोस में रहने वाले 60 वर्षीय बृजपाल पुत्र खजान सिंह बीच-बचाव करने पहुंच गए। विवाद इतना बढ़ा की रिंकू ने मकान की छत से पिता पर सिलबट्टा फेंका जो बृजपाल के सिर में लग गया। वह खून से लथपथ हो गए। बृजपाल को नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। एएसपी विवेक यादव ने बताया कि मृतक के स्वजन ने हत्या की तहरीर दी गई है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

आज जानी है बृजपाल के पोते की बरात

बृजपाल के पोते शेखर की मंगलवार को बरात जानी है। घर में खुशी का माहोल था, लेकिन जैसे ही बृजपाल की हत्या का पता चला तो कोहराम मच गया। लोग मौके की और दौड़ पड़े। मंगल संगीत की जगह विलाप की आवाजें आने लगीं। स्वजन का कहना था कि रिंकू ने बृजपाल की हत्या की है। पुलिस उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे।

सात वर्षीय भतीजी की गोली मारकर हत्या

किठौर : गांव राधना में चाचा ने सात साल की भतीजी की तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी। मृतका के मामा मोहम्मद उमर निवासी खानपुर ने आरोपित के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। बाद में देररात आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। रविवार शाम सात बजे शेरद्दीन कुरैशी के घर पर गोली चलने से अफरातफरी मच गई। लोग वहां पहुंचे तो शेरद्दीन की सात वर्षीय पोती जोया गोली लगने से लहूलुहान हालत में पड़ी थी।

महिलाओं में था विवाद

स्वजन उसे अस्पताल ले गए। सोमवार को इलाज के दौरान जोया की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। कुछ ग्रामीणों का कहना है कि शेरद्दीन के परिवार की महिलाओं में विवाद था। बिलाल घर पहुंचा और उन्हें शांत करने लगा, लेकिन महिलाएं नहीं मानीं जिस पर बिलाल ने तमंचे से गोली चला दी जो उसकी भतीजी जोया को लग गई। पुलिस ने बताया कि आरोपित बिलाल को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद कर लिया गया। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.