पल्लवपुरम में दारोगा के मकान की छत से वृद्ध कूदा, मौके पर मौत

पल्ल्वपुरम के एकता नगर में गुरुवार तड़के एक दारोगा के मकान की छत से कूदकर बरेली

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Aug 2021 07:45 AM (IST) Updated:Fri, 27 Aug 2021 07:45 AM (IST)
पल्लवपुरम में दारोगा के मकान की छत से वृद्ध कूदा, मौके पर मौत
पल्लवपुरम में दारोगा के मकान की छत से वृद्ध कूदा, मौके पर मौत

मेरठ,जेएनएन। पल्ल्वपुरम के एकता नगर में गुरुवार तड़के एक दारोगा के मकान की छत से कूदकर बरेली निवासी वृद्ध ने आत्महत्या कर ली। तेज आवाज हुई तो पड़ोसी और दारोगा का परिवार की नींद खुली। मकान के गेट के सामने वृद्ध का शव पड़ा था। पुलिस ने वृद्ध का पोस्टमार्टम कराकर उसके स्वजन को सौंप दिया। सुबह ही वे शव बरेली ले गए।

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि बरेली के थाना इज्जतनगर क्षेत्र से एक युवती कई दिन पूर्व लापता हुई थी। युवती के स्वजनों ने गुमसुदगी दर्ज कराई। केस की जाच पड़ताल थाने में तैनात दारोगा सुनील कुमार मिठालिया कर रहे थे। उनका घर यहां पल्लवपुरम स्थित एकतानगर में है। युवती के स्वजन को सूचना मिली कि युवती बुलंदशहर के थाना खानपुर क्षेत्र में है। जिसके बाद दारोगा सुनील कुमार युवती के स्वजनों को लेकर 25 अगस्त को खानपुर पहुंचे। यहा लोगों ने बताया कि युवती का पता वे कल यानी 26 अगस्त को बता पाएंगे। ऐसे में दारोगा बरेली जाने की बजाए अपने घर पल्लवपुरम एकतानगर चले आए। उनके साथ युवती के 60 वर्षीय पिता रामचंद्र और दो अन्य व्यक्ति भी थे। रात में सभी खाना खाकर सो गए। 26 अगस्त यानी गुरुवार तड़के करीब चार बजे युवती का पिता रामचंद्र दारोगा के मकान की छत से कूद गए। पुलिस को पीड़ित परिवार द्वारा कार्रवाई का था डर

पुलिस सूत्रों ने बताया कि दारोगा के मकान की छत से वृद्ध के कूदकर आत्महत्या करने के प्रकरण में पुलिस को यह भी अंदेशा था कि कहीं मृतक के स्वजन किसी तरह की कोई कार्रवाई न करें। मगर, जब बरेली से आए अन्य लोगों ने पूरा प्रकरण जाना तो सभी शात हो गए। लेकिन पुलिस द्वारा इस मामले में देर रात तक गोपनीयता बरती गई, जिसे लेकर सवाल भी खड़े हो रहे हैं।

पल्लवपुरम में रात में मामूली बात पर झगड़ा, तीन घायल

मोदीपुरम : पुलिस सूत्रों ने बताया कि पल्लवपुरम थाना क्षेत्र की रुड़की रोड स्थित एक कालोनी में गुरुवार रात में मामूली झगड़े में तीन लोग घायल हो गए। पड़ोसियों ने किसी तरह बीच बचाव कराया। पुलिस भी मौके पर पहुंची और जानकारी की। तीनों घायलों का उपचार कराया गया है। पुलिस की मानें तो आपसी विवाद में झगड़ा हुआ था। सभी ने नशे में थे। कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी