एमडीए में कार्यालय खुले, लेकिन सूने रहे

एमडीए के दफ्तर शुक्रवार को खुले लेकिन कर्मचारियों की संख्या बहुत कम रही। आगंतुक भी इक्का-दुक्का ही नजर आए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 07:30 AM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 07:30 AM (IST)
एमडीए में कार्यालय खुले, लेकिन सूने रहे
एमडीए में कार्यालय खुले, लेकिन सूने रहे

मेरठ, जेएनएन। एमडीए के दफ्तर शुक्रवार को खुले, लेकिन कर्मचारियों की संख्या बहुत कम रही। आगंतुक भी इक्का-दुक्का ही नजर आए।

दरअसल, एमडीए उपाध्यक्ष समेत सात कर्मचारी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। एमडीए सचिव प्रवीणा अग्रवाल ने स्टाफ को सावधानी बरतने के निर्देश दिए हैं। साथ ही कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए मास्क लगाने व दो गज की दूरी बनाकर काम करने की सलाह दी है। सैनिटाइजर साथ में रखने को कहा है। कार्यालयों में भी सैनिटाइजर के उपयोग और साफ-सफाई पर विशेष ध्यान रखने के लिए कहा है। एमडीए सचिव ने जनता से भी अपील की कि आनलाइन माध्यम का ज्यादा उपयोग करें। कार्यालयों में तभी आएं जब बहुत आवश्यक हो। अधिकारियों व कर्मचारियों को समस्याएं फोन पर भी बता सकते हैं।

195 हाटस्पाट अब ग्रीन जोन

जिले के 195 हाटस्पाट व एपी सेंटर अब ग्रीन जोन में बदल गए हैं। डीएम के. बालाजी ने शुक्रवार को यह आदेश जारी किए। सीएमओ की संस्तुति पर जारी आदेश के तहत बाउंड्री रोड सिविल लाइन, सी ब्लाक शताब्दीनगर हवाई पट्टी, सदर नया बाजार चाणक्यपुरी, माधवपुरम थाना ब्रह्मापुरी, के ब्लाक शास्त्रीनगर, छीपी टैंक, शिवलोकपुरी कंकरखेड़ा, दामोदर कालोनी मेडिकल, सी ब्लाक सरस्वती लोक, रक्षापुरम मवाना रोड, सेक्टर नौ जागृति विहार, मीरा एंक्लेव व शिवशक्तिनगर को ग्रीन जोन में शामिल किया गया है।

कोरोना से नौ माह के बच्चे की मौत

मेडिकल कालेज में शुक्रवार को कोरोना से नौ माह के बच्चे की मौत हो गई। यह मेरठ में कोरोना से सबसे कम उम्र में होने वाली मौत है। प्राचार्य डा. ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि बच्चा 20 घटे तक वेंटीलेटर पर रहा। बच्चे को गंभीर निमोनिया था। पहले उसका इलाज निजी अस्पतालों में कराया गया। तबीयत में सुधार न होने पर कोविड जाच कराई गई तो वो पाजिटिव आया। मेडिकल कालेज की आइसीयू में भर्ती कराया गया, जहा शुक्रवार को मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी