मुजफ्फरनगर : भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत के आपत्तिजनक फोटो वायरल, आरोपितों ने अभद्र टिप्पणी भी की

मुजफ्फरनगर निवासी दो युवकों ने भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के आपत्तिजनक फोटो बनाकर उन्हें इंटरनेट मीडिया पर डाल दिया। इसके चलते भाकियू कार्यकर्ताओं में रोष फैल गया। दो आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज तलाश जारी ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 07:30 AM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 07:30 AM (IST)
मुजफ्फरनगर : भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत के आपत्तिजनक फोटो वायरल, आरोपितों ने अभद्र टिप्पणी भी की
राकेश टिकैत के आपत्तिजनक फोटो वायरल ।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। शहर कोतवाली क्षेत्र के निवासी दो युवकों ने भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के आपत्तिजनक फोटो बनाकर उन्हें इंटरनेट मीडिया पर डाल दिया। इसके चलते भाकियू कार्यकर्ताओं में रोष फैल गया। इस संबंध में दोनों आरोपितों के खिलाफ शहर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

यह है मामला

शहर कोतवाली क्षेत्र के रामपुरी निवासी मोनू उर्फ कुलदीप और अमित चौहान निवासी शाहबुद्दीनपुर ने भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के आपत्तिजनक फोटो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिए। आरोपितों ने अभद्र टिप्पणी भी की। आपत्तिजनक फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने पर भाकियू कार्यकर्ताओं में रोष फैल गया।

भाकियू कार्यकर्ता शहर कोतवाली पहुंचे और दोनों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने इंदिरा कालोनी निवासी पीयूष की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। शहर कोतवाल आनंदेदव मिश्रा ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी