CCSU Annual Exam 2021: सीसीएसयू की परीक्षा में बढ़ेगी केंद्रों की संख्या, 28 जून से अपडेट हो जाएंगे एडमिट कार्ड

CCSU Annual Exam 2021 चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय की मुख्य परीक्षा दो जुलाई से शुरू होने जा रही है। इसके लिए परीक्षा केंद्र निर्धारित किए जा रहे हैं। 28 जून को अपडेट हो जाएंगे एडमिट कार्ड ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 06:00 AM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 06:00 AM (IST)
CCSU Annual Exam 2021: सीसीएसयू की परीक्षा में बढ़ेगी केंद्रों की संख्या, 28 जून से अपडेट हो जाएंगे एडमिट कार्ड
सीसीएसयू की परीक्षा में बढ़ेगी केंद्रों की संख्या।

मेरठ, जेएनएन। चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय की मुख्य परीक्षा दो जुलाई से शुरू होने जा रही है। इसके लिए परीक्षा केंद्र निर्धारित किए जा रहे हैं। अभी तक 217 परीक्षा केंद्रों का निर्धारण किया गया है। कोविड को देखते हुए छात्रों के बीच पर्याप्त शारीरिक दूरी रखने के लिए परीक्षा केंद्रों की संख्या बढ़ाई जा रही है।

विश्वविद्यालय की ओर से दो दिन में सभी परीक्षा केंद्रों की सूची अपनी वेबसाइट पर अपलोड भी कर दी जाएगी। विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार धीरेंद्र कुमार का कहना है कि 28 जून तक सभी परीक्षाओं के एडमिट कार्ड अपडेट हो जाएंगे। जिन छात्रों के एडमिट कार्ड पर परीक्षा केंद्र बदला होगा। वह दोबारा से अपने प्रवेश पत्र को डाउनलोड कर सकेंगे। जिनके परीक्षा केंद्र में बदलाव नहीं होगा, उन्हें दोबारा से प्रवेश पत्र डाउनलोड करने की जरूरत नहीं होगी। चार पालियों में ही होगी परीक्षा

चौधरी चरण सिंह विवि की परीक्षाएं चार पालियों में ही होगी। विश्वविद्यालय ने इसे लेकर स्थिति साफ कर दी है। कुछ कालेज के प्राचार्य की ओर विश्वविद्यालय को पत्र लिखा गया था, जिसमें चार की जगह तीन पालियों में परीक्षा कराने की मांग की गई थी।

chat bot
आपका साथी