मैचिंग के साथ ही बढ़ रहा है न्यूड कलर का क्रेज, इस तरह करें आउटफिट के साथ टीम

कपड़ों के मामले में ट्रेंड अक्सर बदलता रहता है इन दिनों मैचिंग के अलावा न्यूड कलर और कलर फूल कपड़ों को खूब पसंद किया जा रहा है। इस बार एक बात और ध्यान देने लायक है कि युवतियां स्किन टोन के मुताबिक ही कपड़ों रंगों का चुनाव कर रही हैं

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 03:21 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 03:21 PM (IST)
मैचिंग के साथ ही बढ़ रहा है न्यूड कलर का क्रेज, इस तरह करें आउटफिट के साथ टीम
न्यूड कलर और कलर फूल कपड़ों को खूब पसंद किया जा रहा है।

मेरठ, जेएनएन। इंटरनेट मीडिया के जमाने में फैशन में अपडेट रहना कोई मुश्किल नहीं है। माना कि समय के साथ फैशन की दुनिया बदलती रहती है। इसलिए फैशन के साथ चलने के लिए ट्रेंडी चीजों से अपडेट रहना बहुत जरूरी है। हालांकि ट्रेंड के हिसाब चलने का मतलब बाजार में मिल रहे महंगे परिधान और ब्यूटी प्रोडक्ट या अन्य चीजें बिल्कुल भी नहीं है। यदि समझदारी से काम लिया जाए तो कम पैसों में भी फैशन को फालो किया जा सकता है, क्योंकि कई बार लोग हजारों लाखों रुपये खर्च करके भी सही प्रोडक्ट का चयन नहीं कर पाते हैं।

बदला ट्रेंड 

कपड़ों के मामले में ट्रेंड अक्सर बदलता रहता है, इन दिनों मैचिंग के अलावा न्यूड कलर और कलर फूल कपड़ों को खूब पसंद किया जा रहा है। इस बार एक बात और ध्यान देने लायक है कि युवतियां स्किन टोन के मुताबिक ही कपड़ों रंगों का चुनाव कर रही हैं। जो उनके लुक और भी स्टाइलिश बना रहा है। इसके अलावा ब्लैक और व्हाइट कलर की भी काफी डिमांड है।

जिस तरह के कुछ कपड़ों का फैशन कभी नहीं बदलता है, ठीक उसी तरह न्यूड लिपस्टिक का ट्रेंड भी कभी खत्म नहीं होता है। फिर चाहे सिम्पल लुक या फिर खुद को स्टाइलिश दिखाना हो। न्यू लिपस्टिक से बेहतर कुछ भी नहीं है। न्यूड लिपस्टिक हर रंग में बाजार में मौजूद है। ऐसे में स्किन टोन के हिसाब से लिपस्टिक का चयन करना कोई मुश्किल काम नहीं है।

अब बात आती है फुटवियर की। कुछ लोग है जो आज भी डे्रेस से मैच करते हुए फुटवियर ही पहनना पसंद करते हैं, लेकिन इन दिनों न्यूड शेड्स के फुटवियर खूब पसंद किए जा रहे है। इसके अलावा ब्राइट कलर के फुट वियर भी बाजार में इस समय छाए हुए है। जिन्हें किसी भी ड्रेस के साथ पहना जा सकता है। 

chat bot
आपका साथी