सीसीएसयू में बढ़ गई है पीजी और डिप्‍लोमा में प्रवेश के लिए रज‍िस्‍ट्रेशन की तिथ‍ि, अब 20 अक्‍टूबर तक कराएं रज‍िस्‍ट्रेशन

CCSU Meerut News चौधरी चरण सिंह विश्‍वविद्यालय और उससे जुड़े कालेजों में संचालित परास्‍नातक (पीजी) प्रथम वर्ष में रजिस्‍ट्रेशन की तिथि बढ़ा दी गई है। अब छात्र- छात्राएं 20 अक्‍टूबर तक आनलाइन रजिस्‍ट्रेशन करा सकते हैं ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 05:44 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 05:44 PM (IST)
सीसीएसयू में बढ़ गई है पीजी और डिप्‍लोमा में प्रवेश के लिए रज‍िस्‍ट्रेशन की तिथ‍ि, अब 20 अक्‍टूबर तक कराएं रज‍िस्‍ट्रेशन
सीसीएसयू में पीजी और डिप्‍लोमा में प्रवेश के लिए होंगे रजिस्‍ट्रेशन।

मेरठ, जेएनएन। चौधरी चरण सिंह विश्‍वविद्यालय और उससे जुड़े कालेजों में संचालित परास्‍नातक (पीजी) प्रथम वर्ष में रजिस्‍ट्रेशन की तिथि बढ़ा दी गई है। अब छात्र- छात्राएं 20 अक्‍टूबर तक आनलाइन रजिस्‍ट्रेशन करा सकते हैं।

विश्‍वविद्यालय की ओर से पहले 17 अक्‍टूबर तक रजिस्‍ट्रेशन की तिथि दी गई थी, लेकिन कई कोर्स में अभी बहुत कम रजिस्‍ट्रेशन हुआ है। जिसे देखते हुए विवि ने एडमिशन पोर्टल रजिस्‍ट्रेशन के लिए खोल दिया है। पीजी के अलावा सर्टिफिकेट, डिप्‍लोमा में प्रवेश के लिए भी 20 अक्‍टूबर तक रजिस्‍ट्रेशन होंगे। प्रवेश समन्‍वयक ने बताया कि जिन छात्रों ने अभी तक रजिस्‍ट्रेशन नहीं कराया है। वह रजिस्‍ट्रेशन करा सकते हैं।

एमएड और एलएलएम की ओएमआर कुंजी जारी

चौ. चरण सिंह विवि की ओर से एमएड और एलएलएम में प्रवेश के लिए परीक्षा आयोजित की गई थी। बहुविकल्‍पीय आधारित प्रवेश परीक्षा की संशोधित ओएमआर कुंजी जारी कर दी गई है। प्रवेश परीक्षा देने वाले छात्र- छात्राएं उससे अपने ओएमआर का मिलान कर सकते हैं। विवि जल्‍द ही इसका रिजल्‍ट भी जारी कर देगा।

chat bot
आपका साथी