CCSU: अंक अपलोड नहीं करने पर बीएड कालेजों को नोटिस, एमए और एमबीए का रिजल्‍ट घोषित

CCSU से संबद्ध कई बीएड कालेज छात्रों के आंतरिक परीक्षा के अंक नहीं भेज रहे हैं। विश्‍वविद्यालय की ओर से बार- बार कहने के बाद कालेजों की लापरवाही जारी है। अब 20 से 22 अक्‍टूबर तक बीएड के आंतरिक अंक अपलोड करने होंगे।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 08:30 AM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 08:30 AM (IST)
CCSU: अंक अपलोड नहीं करने पर बीएड कालेजों को नोटिस, एमए और एमबीए का रिजल्‍ट घोषित
CCSU एमए और एमबीए का रिजल्‍ट घोषित।

मेरठ, जेएनएन। चौ. चरण सिंह विश्‍वविद्यालय से संबद्ध कई बीएड कालेज छात्रों के आंतरिक परीक्षा के अंक नहीं भेज रहे हैं। विश्‍वविद्यालय की ओर से बार- बार कहने के बाद कालेजों की लापरवाही जारी है। इसकी वजह से बीएड 2019 प्रथम वर्ष, बीएड द्वितीय वर्ष 2019 और बीएड द्वितीय वर्ष 2020 के बहुत से छात्रों का रिजल्‍ट रुका हुआ है। अब विश्‍वविद्यालय ने गंभीरता से लिया है।

ऐसे 32 कालेजों ने आंतरिक परीक्षा का अंक पोर्टल पर अपलोड नहीं किया है। उन कालेजों को नोटिस के साथ 20 से 22 अक्‍टूबर का समय दिया गया है। कालेजों को इस शर्त के साथ पोर्टल खोलने के लिए कहा गया है कि भविष्‍य में वह आंतरिक अंक समय से अपलोड करेंगे। सभी कालेजों को इसे शपथ पत्र पर लिखकर विश्‍वविद्यालय के गोपनीय विभाग में जमा करना है।

एमए और एमबीए का रिजल्‍ट घोषित

चौ. चरण सिंह विश्‍वविद्यालय से संबद्ध महाविद्यालयों का एमबीए फोर्थ सेमेस्‍टर और एमए दर्शनशास्‍त्र, उर्दू, रक्षा अध्‍ययनन द्वितीय वर्ष प्राइवेट छात्रों की परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया गया है। छात्र- छात्राएं विवि की वेबसाइट पर अपना रिजल्‍ट देख सकते हैं।

chat bot
आपका साथी