अंक अपलोड नहीं करने पर बीएड कालेजों को नोटिस

मेरठ जेएनएन। चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से संबद्ध कई बीएड कालेज छात्रों के आंतरिक परी

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 02:19 AM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 02:19 AM (IST)
अंक अपलोड नहीं करने पर बीएड कालेजों को नोटिस
अंक अपलोड नहीं करने पर बीएड कालेजों को नोटिस

मेरठ, जेएनएन। : चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से संबद्ध कई बीएड कालेज छात्रों के आंतरिक परीक्षा के अंक नहीं भेज रहे हैं। इसकी वजह से बीएड 2019 प्रथम वर्ष, बीएड द्वितीय वर्ष 2019 और बीएड द्वितीय वर्ष 2020 के बहुत से छात्रों का रिजल्ट रुका है। अब विश्वविद्यालय ने इसे गंभीरता से लिया है। ऐसे 32 कालेजों ने आंतरिक परीक्षा का अंक पोर्टल पर अपलोड नहीं किया है। उन कालेजों को नोटिस के साथ 20 से 22 अक्टूबर का समय दिया गया है। कालेजों को इस शर्त के साथ पोर्टल खोलने के लिए कहा गया है कि भविष्य में वह आंतरिक अंक समय से अपलोड करेंगे। सभी कालेजों को इसे शपथ पत्र पर लिखकर विश्वविद्यालय के गोपनीय विभाग में जमा करना है।

एमए और एमबीए का रिजल्ट घोषित

मेरठ : चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से संबद्ध महाविद्यालयों का एमबीए फोर्थ सेमेस्टर और एमए दर्शनशास्त्र, उर्दू, रक्षा अध्ययन द्वितीय वर्ष प्राइवेट छात्रों की परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया गया है। छात्र-छात्राएं विवि की वेबसाइट पर अपना रिजल्ट देख सकते हैं। रिजल्ट विवि की वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है।

एलएलएम और एमएड प्रवेश परीक्षा का परिणाम घोषित

मेरठ: चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय और कालेजों में संचालित एलएलएम और एमएड में प्रवेश परीक्षा-2021 का रिजल्ट घोषित कर दिया गया है। यह परीक्षा 12 सितंबर को मेरठ कालेज, एनएएस कालेज और विश्वविद्यालय परिसर में आयोजित हुई थी। एडेड और सेल्फ फाइनेंस कालेजों में इस प्रवेश परीक्षा से प्रवेश लिए जाएंगे। छात्र-छात्राएं वेबसाइट पर अपना रिजल्ट देख सकते हैं। रिजल्ट विवि की वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी