हत्या नहीं, सड़क हादसे में हुई थी मौत

दौराला के सिवाया गांव निवासी 50 वर्षीय मुकेश गुप्ता की 25 जुलाई को हत्या नहीं सड़

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 07:15 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 07:15 AM (IST)
हत्या नहीं, सड़क हादसे में हुई थी मौत
हत्या नहीं, सड़क हादसे में हुई थी मौत

मेरठ,जेएनएन। दौराला के सिवाया गांव निवासी 50 वर्षीय मुकेश गुप्ता की 25 जुलाई को हत्या नहीं सड़क हादसे में मौत हुई थी। मुकेश का शव हाईवे के पास शराब की दुकान के सामने से बरामद हुआ था। मृतक के स्वजन ने गांव के तीन लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया था। जिन पर हत्या का आरोप लगा था, वह लोग मंगलवार को घटनास्थल के पास पहुंचे, जहां आसपास सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे। कैमरों की फुटेज खंगाली तो उसमें सड़क हादसा होना पाया गया। फुटेज में साफ है कि छोटा हाथी गाड़ी की टक्कर से मुकेश घायल हुए थे, जिसके बाद बाइक सवार एक व्यक्ति निकलते हुए वहां रुककर देखता है, फिर आगे बढ़ जाता है। उसके बाद मृतक के स्वजन उसे तलाश करते हुए वहां पहुंचते हैं, फिर उठाकर अस्पताल ले जाते हैं। इंस्पेक्टर ब्रिजेश चौहान का कहना है कि फुटेज के आधार पर हत्या नहीं सड़क दुर्घटना है। पीड़ित स्वजनों को भी बता दिया गया है, जिससे वह संतुष्ट हैं। स्वजन से सड़क हादसे की तहरीर देने को कहा, मगर मृतक के बेटों ने तहरीर बुधवार को देने की बात कही है।

पथराव के आरोपितों को भेजा जेल: सोमवार को राशन की दुकान के आवंटन के बाद जश्न मनाने को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद के बाद पथराव हो गया था। आरोपितों ने पुलिस के साथ अभद्रता भी की थी। पुलिस ने दोनों पक्षों के 17 लोगों को हिरासत में लिया था। मंगलवार को पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करके दोनों पक्षो के 14 लोगों को जेल भेज दिया। इंस्पेक्टर संजय शर्मा ने बताया कि जेल जाने वालों में मुजाहिद ,फकरूदीन , शाहिद अकरम शहजाद शाहबाज शादाब अकरम फिरोज फैजान, इत्तेफाक, भूरा, सईद, वसीम हैं।

व्यापारियों की बैठक : पश्चिमी उत्तर प्रदेश संयुक्त व्यापार संघ खरखौदा ईकाई की बैठक मंगलवार को सूर्या पब्लिक स्कूल में आयोजित की गई। बैठक में संगठन के मुख्य अतिथि वेस्ट यूपी के अध्यक्ष पंडित आशु शर्मा रहे। बतौर मुख्य अतिथि ने संगठन का विस्तार करते हुए कहा कि संगठन व्यापारियों की समस्याओं को लेकर काम करेगा। बैठक का संचालन हरिओम शर्मा और अध्यक्षता रमेश चंद शर्मा ने की।

chat bot
आपका साथी