जाम का नही कोई सुधार, लोगों का हाल हो रहा बेहाल

शहर में लगने वाले जाम का कोई सुधार होता नहीं दिख रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Apr 2019 08:00 AM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2019 08:00 AM (IST)
जाम का नही कोई सुधार, लोगों का हाल हो रहा बेहाल
जाम का नही कोई सुधार, लोगों का हाल हो रहा बेहाल

मेरठ । शहर में लगने वाले जाम का कोई सुधार होता नहीं दिख रहा है। जाम के कारण लोगों का हाल बेहाल हो रहा है। मंगलवार को दोपहर स्कूलों की छुट्टी के दौरान जाम के हालात और बेकार हो गए। सोफिया स्कूल चौराहे के पास लगे जाम ने आसपास की सड़कों पर वाहनों की कतार लगा दी। जगह-जगह ट्रैफिक पुलिस भी मौजूद थी, मगर वह भी तमाशबीन की स्थिति में थी।

मंगलवार को बेगमपुल, आबूलेन, बॉम्बे बाजार, जीरो माइल, बच्चा पार्क, ईव्ज चौराहा, कचहरी पुल, गुलमर्ग सिनेमा, हापुड़ अड्डा, मैट्रो प्लाजा, ईदगाह और रेलवे रोड चौराहा, घंटाघर पर रुक-रुक कर जाम लगता रहा। भैंसाली डिपो के पास वाहनों की लंबी कतार थी, मगर ट्रैफिक पुलिसकर्मी बीड़ी का धुंआ उड़ाने में मशगूल थे। क्षेत्रवासियों का आरोप है कि सांठगांठ के चलते ट्रैफिक पुलिसकर्मी भैंसाली डिपो के सामने टेंपो और डग्गामार बसों को रुकवाते हैं, ताकि उसमें सवारियां बैठ सके। वहीं जाम का कारण बनता है। हालात यह हो रहे हैं कि पांच मिनट का सफर आधा घंटे में तय हो रहा है। दुकानों के बाहर तक अतिक्रमण है, जो जाम का कारण बनता है।

इनका कहना है

स्कूलों की छुट्टी के समय थोड़ी भीड़भाड़ रही थी। ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने वाहनों को सड़क पर रुकने नहीं दिया, जो जाम का कारण बन सके।

संजीव बाजपेयी, एसपी ट्रैफिक। मेरठ करनाल हाईवे पर पैच वर्क शुरू

सरधना । मेरठ-करनाल हाईवे पर महीनों से बने गहरे गड्ढों को भरने की सुध आखिर विभाग ने ली। पोहल्ली के पास बने गहरे गड्ढों में बडे़ वाहन गिरकर क्षतिग्रस्त और दुपहिया वाहन चालक चोटिल हो रहे थे। मंगलवार से हाईवे पर बने गड्ढ़ों को भरने का काम शुरू हो गया। इससे वाहन चालकों को होने वाली परेशानी से निजात मिलेगी।

chat bot
आपका साथी