बारिश की जलनिकासी नहीं, लोग परेशान

लिसाड़ी गेट और माधवपुरम सेक्टर तीन में बारिश के बाद कई-कई दिन तक जल जमा र

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 02:15 AM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 02:15 AM (IST)
बारिश की जलनिकासी नहीं, लोग परेशान
बारिश की जलनिकासी नहीं, लोग परेशान

मेरठ,जेएनएन। लिसाड़ी गेट और माधवपुरम सेक्टर तीन में बारिश के बाद कई-कई दिन तक जल जमा रहता है। इससे बीमारियां फैलने का भय लोगों में है और वह इससे निजात चाहते हैं। नगर निगम प्रशासन से सपा नेता आदिल चौधरी ने इन क्षेत्रों की नालियों के निर्माण व संपर्क मार्गो की ऊंचाई बढ़ाने की मांग की है।

सपा नेता ने बताया कि वार्ड संख्या 54 और 56 के अंतर्गत कुरैशी मस्जिद चौक से लिसाड़ी गेट चौराहे तक और वार्ड संख्या 48 माधवपुरम सेक्टर तीन में सड़क टूटी हुई है। गहरे-गहरे गड्ढे हो गए हैं। नालियां जाम हैं। बारिश की जलनिकासी में अक्षम है। गत दिनों हुई बारिश के बाद से जल जमाव की स्थिति बनी हुई है। बरसात में तो इन मोहल्लों के लोगों के लिए आफत होगी। सपा नेता ने कहा कि नगर निगम प्रशासन को कई बार पत्र लिखा जा चुका है। अगर समस्या दूर नहीं होती है तो लोग आंदोलन को विवश होंगे।

महिलाओं ने किया योग अभ्यास: महिला योग साधना केंद्र में रविवार को योग दिवस के मौके पर महिलाओं ने योग अभ्यास किया। कार्यक्रम की शुरुआत गायत्री मंत्र और ओम उच्चारण से हुई। साधना मित्तल ने कोरोना काल में योग का महत्व बताते हुए कई प्रकार के योग और व्यायाम का अभ्यास करवाया। इस दौरान रीना सिंघल, ममता, बबीता, नमिता, मीनाक्षी और सोनिका भी उपस्थित रही।

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 123 के सैंपल लिए : रविवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कस्बा व देहात में 123 लोगों के सैंपल लिए। जिसकी जांच में कोई संक्रमित नहीं मिला।

सीएचसी प्रभारी डा. राजेश कुमार ने बताया कि रविवार को 123 लोगों की सैंपलिग की गई। इसमें से 73 लोगों की एंटीजन व 50 की आरटीपीसीआर जांच की गई है। हालांकि, एंटीजन जांच में किसी की भी कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी