मेरठ सुहेल हत्याकांड में अभी तक नहीं पकड़े गए एक भी आरोपित, ढाई माह से चल रही जांच

थाना क्षेत्र के दबथुवा में करीब ढाई माह पहले मेरठ-करनाल हाईवे पर स्क्रैप व्यापारी सुहेल की बाइक सवार बदमाशों ने लूट के बाद गोली मारकर हत्या कर दी थी। लेकिन आज तक हत्यारोपित पुलिस की पकड़ से दूर है।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 02:36 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 02:36 PM (IST)
मेरठ सुहेल हत्याकांड में अभी तक नहीं पकड़े गए एक भी आरोपित, ढाई माह से चल रही जांच
सुहेल हत्याकांड में अभी तक नहीं पकड़े गए एक भी आरोपित

जागरण संवाददाता, सरधना (मेरठ)। सरधना क्षेत्र के दबथुवा में करीब ढाई माह बीत जाने के बाद भी अभी तक आरोपितों को एक भी सुराग नहीं लग पाया है। इसे लेकर जांच तेजी से चली लेकिन फिर धीमी पड़ गई। कुछ सुराग पुलिस के पास मौजूद हैं पर अभी तक इस आधार पर किसी भी संदिग्‍ध को पकड़ा नहीं जा पाया है। पुलिस जांच कर रही है, लेकिन जांच की यह गति से शायद ही आरोपित पकड़ में आएं।

थाना क्षेत्र के दबथुवा में करीब ढाई माह पहले मेरठ-करनाल हाईवे पर स्क्रैप व्यापारी सुहेल की बाइक सवार बदमाशों ने लूट के बाद गोली मारकर हत्या कर दी थी। लेकिन, आज तक हत्यारोपित पुलिस की पकड़ से दूर है। हालांकि, पुलिस का दावा है कि जल्द ही हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बीती छह जुलाई को खिर्वा जलालपुर निवासी सुहेल पुत्र निजामुद्दीन की कबाड़ी की दुकान पर दो युवक बाइक पर सवार होकर आए थे। पहले उक्त आरोपितों ने दुकान के बराबर वाले घर के दरवाजे की बाहर से कुंडी लगा दी थी। इसके बाद आरोपितों ने सुहैल से गाली-गलौज की थी। जब उसने विरोध किया तो हमलावरों ने मारपीट कर रुपया लूटकर सीने में गोली मारकर फरार हो गए थे।

गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग भी मौके पहुंचे गए थे। इसके बाद घायल सुहैल को कैलाशी अस्पताल ले गया था। जहां, चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। इंस्पेक्टर बृजेश कुमार ने दावा किया कि हत्यारोपितों को पकड़ने के लिए एसओजी व थाने की टीम लगी हुई है। जल्द ही हत्यारोपित सलाखों के पीछे होंगे। हालांकि, पुलिस अभी तक कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर चुकी है। हफ्ता दस दिन में मामले का राजफाश हो जाएगा। 

chat bot
आपका साथी