बेइज्जती का बदला लेने को ली नितिन की जान

नवजीवन इंटर कालेज के गेट पर छात्र नितिन की गोली मारकर हत्या करने का आरोपित सहपाठी छात्र को बुधवार देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Apr 2021 06:40 PM (IST) Updated:Thu, 01 Apr 2021 06:40 PM (IST)
बेइज्जती का बदला लेने को ली नितिन की जान
बेइज्जती का बदला लेने को ली नितिन की जान

मेरठ, जेएनएन। नवजीवन इंटर कालेज के गेट पर छात्र नितिन की गोली मारकर हत्या करने का आरोपित सहपाठी छात्र को बुधवार देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बकौल हत्यारोपित बेइज्जती और मारपीट का बदला लेने को उसकी हत्या की। हालांकि आरोपित के पिता के फरार होने के चलते हत्या में प्रयुक्त तमंचा पुलिस बरामद नहीं कर सकी।

बहसूमा थाना क्षेत्र के गांव सैफपुर-फिरोजपुर निवासी 14 वर्षीय छात्र नितिन नवजीवन इंटर कालेज के गेट पर सहपाठी छात्र ने तमंचे से गोली मारकर हत्याकर दी थी। हत्यारोपित तमंचा लहराते हुए वहां से फरार हो गया था। उक्त मामले में मृतक के पिता ने हत्यारोपित छात्र, उसके भाई समेत छह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी थी। पुलिस दबिश को गई तो हत्यारोपित के घर पर ताला लटका हुआ था। हालांकि पुलिस टीमें लगातार रिश्तेदारी व अन्य संभावित जगहों पर दबिश देती रहीं तो देर रात परिणाम सामने आया और आरोपित हत्थे चढ़ गया।

एसओ मुकेश ने बताया कि झुनझ़ुनी स्थित मध्यगंगनहर पुल पर हत्यारोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। बकौल एसओ हत्यारोपित ने पूछताछ में बताया कि नितिन ने परीक्षा के दौरान कक्ष में उसे थप्पड़ मार दिया था। इससे पूर्व भी उसपर भद्दे-भद्दे कमेंट कर बेइज्जती करता रहता था। एक बार भरी क्लास में सीट पर बैठने को लेकर भी मारपीट की थी। वह इस वजह से भी दबंगाई दिखाता था कि उसके साथ छात्रों की संख्या ज्यादा थी। आखिर बेइज्जती व उत्पीड़न के विरोध में उसे रास्ते से हटाने के लिए प्लान बनाकर रिजल्ट वाले दिन मौत के घाट उतार दिया। एसओ ने बताया कि घटना के बाद हत्यारोपित घर गया और पिता को सारा वाक्य बताकर तमंचा देकर फरार हो गया। हत्यारोपित के पिता को जल्द गिरफ्तार कर तमंचा बरामद कर किया जाएगा। हत्यारोपित छात्र को जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया जहां से बाल सुधार गृह भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी