Nikita Murder Case: मेरठ का युवक तलवार लहराते हुए लव जिहाद करने वालों को दे रहा हत्‍या की धमकी, वीडियो वायरल

यूपी के मेरठ से एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें युवक लव जिहाद करने वालों को हत्‍या की धमकी देते हुए दिखाई दे रहा है। बल्लभगढ़ की निकिता हत्याकांड को लेकर सरकार से नाराजगी जाहिर कर रहा है।

By Himanshu DiwediEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 04:00 AM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 04:00 AM (IST)
Nikita Murder Case: मेरठ का युवक तलवार लहराते हुए लव जिहाद करने वालों को दे रहा हत्‍या की धमकी, वीडियो वायरल
निकिता मर्डर केस को लेकर मेरठ के युवक का वीडियो वायरल ।

मेरठ, जेएनएन। यूपी के मेरठ से एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें युवक लव जिहाद करने वालों को हत्‍या की धमकी देते हुए दिखाई दे रहा है। साथ ही प्रशासन से भी नाराजगी जाहिर कर रहा है। हरियाणा के बल्लभगढ़ की निकिता हत्याकांड को लेकर खरदौनी के कुशल चौहान का वीडियो वायरल हो रहा है। लव जिहाद करने वालों को हत्या की धमकी देते हुए कहा जा रहा है कि अब पुलिस और सरकार से मदद की कोई उम्मीद नहीं है। लव जिहाद फैलाने वालों से खुद बदला लिया जाएगा। कुछ फिल्मी हस्तियों पर भी टिप्पणी की गई है।

वीडियो में क्‍या कह रहा युवक

इंचौली के खरदौनी निवासी कुशल चौहान के दो वीडियो वायरल हुए हैं। वीडियो में गांव के कुछ युवकों को एकत्र कर बल्लभगढ़ की निकिता हत्याकांड पर चर्चा चल रही है। वीडियो में कहा गया है कि निकिता को लव जिहाद के चलते मौत के घाट उतार दिया गया। कुशल का कहना है कि पुलिस और सरकार लव जिहाद को नहीं रोक पा रही है। ऐसे में हमें ही मिलकर लव जिहाद फैलाने वालों का मुकाबला करना होगा। वीडियो में हथियार लहराते हुए कहा जा हा है कि हम हत्या करने से भी पीछे नहीं हटेंगे। यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।एसएसपी अजय साहनी ने कहा कि सीओ सदर देहात को वीडियो देखकर युवकों की पहचान करने और आपसी सौहार्द बिगाडऩे का मुकदमा दर्ज कराने के आदेश दिए हैं।  

chat bot
आपका साथी