Night Curfew In UP: मेरठ समेत UP के 10 जिलों में नाइट कर्फ्यू का समय बदला, मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का सख्‍त आदेश

Night Curfew In Meerut कोरोना के बढ़ते प्रभाव को कम करने के लिए यूपी के मुख्‍यम‍ंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने मेरठ समेत 10 जिलों में नाइट कर्फ्यू के नए आदेश जारी किए हैं। इस दौरान अब नाइट कर्फ्यू का समय बदल दिया गया है।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 02:27 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 08:42 AM (IST)
Night Curfew In UP:  मेरठ समेत  UP के 10 जिलों में नाइट कर्फ्यू का समय बदला, मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का सख्‍त आदेश
मेरठ में नाइट कर्फ्यू के समय में हुआ बदलाव।

मेरठ, जेएनएन। Night Curfew In Meerut: जनपद में कोरोना के बढ़ते प्रभाव को कम करने के लिए यूपी के मुख्‍यम‍ंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने नाइट कर्फ्यू के नए आदेश जारी किए हैं। इस दौरान अब नाइट कर्फ्यू का समय बदल दिया गया है। अब नाइट कर्फ्यू रात के आठ बजे से सुबह के सात बजे तक लागू रहेगा। अगर इस बीच में घर से निकले तो चालान कट जाएगा। वहीं आवश्‍यक सेवाओं की छूट रहेगी। बता दें कि पहले जनपद में नाइट कर्फ्यू का समय रात के 10 बजे से सुबह के पांच बजे तक था। लेकिन अब य‍ह बदल गया है। 

पूरे प्रदेश में कोरोना भंयकर रूप को देखते हुए सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने कड़ा फैसला लिया है। सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने नाइट कर्फ्यू का समय बदल दिया है। अब रात के आठ बजे से सुबह के सात बजे तक नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है। इसमें मेरठ के साथ ही प्रदेश के कुल 10 जिलों में लागू किया गया है। इनमें खासतौर पर लखनऊ, मेरठ, प्रयागराज, कानपुर, गोरखपुर, गौतमबुद्धनगर व गाजियाबाद समेत कुल 10 जनपदों में जहां 2000 से ज्‍यादा के एक्टिव केस हैं,  वहां बदलाव किया गया है। 

मेरठ जनपद में कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं। यहां हर दिन नए रिकार्ड बन रहे हैं, कोरोना ने तो जनपद में पिछले साल के सर्वाधिक केस का रिकार्ड भी तोड़ दिया है। कोरोना के केस बढ़ने से जिले में हड़कंप मचा हुआ है। इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में मरीज ज्‍यादा पहुंच रहे हैं। वहीं कोविड वार्ड भी अब भरने के कागार पर आ चुका है। प्रशासन का कहना है कि कोविड मरीजों के इलाज के लिए व्‍यवस्‍था की जा रही है।   

chat bot
आपका साथी