विधायक के रिश्तेदारों ने पुलिसकर्मियों को दी वर्दी उतरवाने की धमकी

ाकडाउन में शराब पीकर हंगामा कर रहे दो युवकों को कार समेत पुलिस ने ट्रासपोर्ट नगर से पकड़ा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 04:15 AM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 04:15 AM (IST)
विधायक के रिश्तेदारों ने पुलिसकर्मियों को दी वर्दी उतरवाने की धमकी
विधायक के रिश्तेदारों ने पुलिसकर्मियों को दी वर्दी उतरवाने की धमकी

मेरठ,जेएनएन। लाकडाउन में शराब पीकर हंगामा कर रहे दो युवकों को कार समेत पुलिस ने ट्रासपोर्ट नगर से पकड़ लिया। दोनों को थाने ले जाने लगे तो वे पुलिस से ही भिड़ गए। युवकों ने खुद को मोदीनगर विधायक मंजू सिवाच का रिश्तेदार बताकर पुलिस को देख लेने की धमकी दी। पुलिस दोनों को थाने ले गई। बाद में विधायक की काल आने पर इनको छोड़ दिया।

शुक्रवार रात ट्रासपोर्ट नगर में ब्रेजा कार सवार दो युवक शराब पीकर हंगामा कर रहे थे। पुलिस ने दोनों को लाकडाउन का उल्लंघन करने पर रोक लिया। युवकों ने पुलिस की जीप के सामने अपनी कार खड़ी कर पुलिसकíमयों को वर्दी उतरवाने की धमकी दी। दोनों ने बताया कि वह मोदीनगर के रहने वाले गौरव और सचिन हैं। वे विधायक मंजू सिवाच के रिश्तेदार हैं। पुलिस दोनों को कार समेत थाने लेकर आई। इंस्पेक्टर रघुराज दावा कर रहे हैं कि उन्होंने दोनों का मेडिकल कराया है। दोनों में एल्कोहल की पुष्टि हुई है, जिसके तहत दफा 34 में चालान कर दिया है। इसके अलावा लाकडाउन उल्लंघन का दो हजार रुपये जुर्माना वसूलने के बाद ही उन्हें छोड़ा गया।

इन्होंने कहा-

लाकडाउन का उल्लंघन करना गलत है। पकड़े गए दोनों युवक मेरे रिश्तेदार हैं। टीपीनगर पुलिस को उनके बारे में पूछताछ करने के लिए काल की थी। पुलिस ने पूरी कार्रवाई करने के बाद ही दोनों को छोड़ा है। मेरी तरफ से पुलिस पर कोई दबाव नहीं बनाया गया था।

मंजू सिवाच, विधायक, मोदीनगर। पैसे के लेनदेन पर धारदार हथियार चले: नगर के नवाबगढ़ी में पैसे के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में धारदार हथियार चले। जिसमें एक युवक धारदार हथियार के हमले में बाल-बाल बचा। हालांकि युवक घायल हो गया।

नवाबगढ़ी निवासी लहीक पुत्र सगीर शनिवार ने देर रात थाने पहुंचा। उसने बताया कि उसके पड़ोसी ने उससे 70 हजार रुपये उधार लिए थे। कई बार मांगने पर आरोपित टरका रहा था। जिस पर देर रात कहासुनी हो गई और आरोपित ने उसपर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिसमें युवक बाल-बाल बच गया। पीड़ित ने थाने पहुंचकर तहरीर दी है। पुलिस दो युवकों को हिरासत में लेकर थाने ले आये। खबर लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज नहीं हो सका।

मामूली कहासुनी पर दो पक्ष भिड़े, दो घायल : नगर के मोहल्ला जगमोहन नगर में मामूली कहासुनी पर दो पक्ष भिड़ गये। दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने दोनों का सीएचीसी में उपचार कराया।

आबिद पुत्र महबूब दौराला रोड जगमोहन निवासी ने बताया कि उसका पड़ोसी गाली गलौज और मारपीट करता रहता है। शनिवार देर रात ऐसा करने से मना किया लाठी-डंडे से घायल कर दिया। वहीं, ईदगाह रोड निवासी जावेद पुत्र साबुद्दीन दौराना रोड जगमोहन नगर में किराये के मकान पर रहता है। देर रात मकान मलिक को उसके पड़ोसी पीट रहे थे। उसने विरोध किया तो आरोपितों ने उसके साथ थी मारपीट कर घायल कर दिया। दो पक्षों ने तहरीर दी है। पुलिस ने दोनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की आश्वासन दिया।

chat bot
आपका साथी