3500 टीसीडी के साथ मोहिउद्दीनपुर चीनी मिल में नया पेराई सत्र शुरू

मोहिउद्दीनपुर चीनी मिल में बुधवार को नये पेराई सत्र 2021-22 का शुभारंभ हुआ। मुख्य अतिथि सांसद राजेंद्र अग्रवाल दक्षिण विधायक सोमेंद्र तोमर मोदीनगर विधायक डा. मंजू सिवाच के साथ जिला पंचायत अध्यक्ष गौरव कुसैडी ने उद्घाटन किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 10 Nov 2021 09:46 PM (IST) Updated:Wed, 10 Nov 2021 10:36 PM (IST)
3500 टीसीडी के साथ मोहिउद्दीनपुर  चीनी मिल में नया पेराई सत्र शुरू
3500 टीसीडी के साथ मोहिउद्दीनपुर चीनी मिल में नया पेराई सत्र शुरू

मेरठ, जेएनएन। मोहिउद्दीनपुर चीनी मिल में बुधवार को नये पेराई सत्र 2021-22 का शुभारंभ हुआ। मुख्य अतिथि सांसद राजेंद्र अग्रवाल, दक्षिण विधायक सोमेंद्र तोमर, मोदीनगर विधायक डा. मंजू सिवाच के साथ जिला पंचायत अध्यक्ष गौरव कुसैडी ने उद्घाटन किया। इस अवसर पर गन्ना लेकर चीनी मिल पहुंचे किसानों को फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया गया। जिला गन्ना अधिकारी डा. दुष्यंत कुमार ने जिले की सभी छह चीनी मिलों का संचालन सफलतापूर्वक शुरू हो गया है। सभी चीनी मिलों में 48800 टीसीडी टन क्रशिग पर डे क्षमता के साथ गन्ना पेराई शुरू की गई है। मोहिउद्दीनपुर चीनी मिल पूर्व की भांति 3500 टीसीडी क्षमता के साथ ही पेराई करेगी। महाप्रबंधक शीशपाल सिंह ने सभी अतिथियों का स्वागत किया। उन्होंने बताया कि बुधवार को 11 हजार कुंतल का इंडेंट जारी किया गया। गुरुवार को 20 हजार कुंतल गन्ना लिया जाएगा। इस अवसर पर गुड्डु गगोल, हरपाल सिंह गेझा, धर्मपाल सिंह, मनोज कुमार, गोपाल सिंह व कर्मवीर आदि मौजूद रहे।

नामांकन फार्मो की जांच पूरी, आज चस्पा होगी सूची : डिप्टी रजिस्ट्रार चिट एंड फंड एके सिंह ने सुपरटेक पामग्रीन रेजीडेंसी की आवासीय कल्याण समिति को भंग करके नए सिरे से चुनाव कराने का आदेश दिया था। चुनाव अधिकारी विक्रांत गोयल ने बताया कि सदस्यता अभियान के बाद कालोनी में कुल 330 सदस्य हैं। समिति में अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव और कोषाध्यक्ष समेत चार पदों पर चुनाव होगा।

एक पैनल रमन जौली का है और दूसरा कल्पना गोयल का है। बुधवार को नामांकन फार्म की जांच की गई। जांच में सभी फार्म ठीक मिले। गुरुवार को दोनों पैनल के प्रत्याशियों की सूची चस्पा की जाएगी। बुधवार को चुनाव पर्यवेक्षक सिंचाई विभाग के सहायक अभियंता सुदेश कुमार ने चुनाव प्रक्रिया की जानकारी ली। साथ ही बैलेट पेपर के प्रकाशन व मतदान की प्रक्रिया को लेकर निर्देश दिए।

chat bot
आपका साथी