उधम सिंह की पिस्टल से नीटू ने की थी धीरज की हत्या Shamli News

नगर कोतवाली शामली क्षेत्र के लाक गांव निवासी धीरज की 22 मार्च की रात गांव स्थित उसके फार्म हाउस में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। फार्म हाउस पर लगे सीसीटीवी में धीरज की हत्या का राज कैद हो गया था।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 10:52 PM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 10:52 PM (IST)
उधम सिंह की पिस्टल से नीटू ने की थी धीरज की हत्या Shamli News
उधम सिंह की पिस्टल से नीटू ने की थी धीरज की हत्या

शामली, जेएनएन। लाक गांव निवासी धीरज की हत्या में प्रयुक्त पिस्टल कुख्यात अपराधी उधम सिंह करनावल की थी। उसने यह पिस्टल अपने मामा नीटू के घर रखी थी। इसी पिस्टल से नीटू ने धीरज की हत्या की थी। उसके साथी अचिन ने भी तमंचे से गोली मारी थी।

नगर कोतवाली शामली क्षेत्र के लाक गांव निवासी धीरज की 22 मार्च की रात गांव स्थित उसके फार्म हाउस में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। फार्म हाउस पर लगे सीसीटीवी में धीरज की हत्या का राज कैद हो गया था। सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद ही पुलिस आरोपितों का पता लगा पाई थी। हत्याकांड में धीरज के पिता ने अपने ही गांव के नीटू को नामजद किया था। सीसीटीवी में चूंकि दो लोग दिखाई दे रहे थे, इसी के चलते पुलिस ने गहनता से जांच पड़ताल की।

पुलिस ने गिरफ्तार नीटू से 32 बोर की पिस्टल व अचिन से तमंचा बरामद किया था। पुलिस उस समय सकते में आ गई थी जब नीटू ने बताया था कि करनावल निवासी उधम ङ्क्षसह कई साल पहले यह पिस्टल उनके घर पर रख गया था। इसी पिस्टल से उसने अपने साथी अचिन की मदद से धीरज की हत्या की थी। हत्या करने के बाद पिस्टल को उसने बहावड़ी निवासी किरणपाल के घर छिपा दिया था। 

नगर कोतवाली शामली प्रभारी सत्य पाल सिंह का कहना है कि लाक निवासी नीटू, करनावल गांव निवासी उधम ङ्क्षसह का सगा मामा है। उधम सिंह पूर्वांचल की जेल में बंद है। नीटू दबंग प्रवृत्ति का है। हत्या लेनदेन विवाद में की गई थी। दोनों आरोपित नीटू व अचिन जेल भेजे जा चुके हैं।

chat bot
आपका साथी