बुलंदशहर : शादी समारोह में कॉफी मशीन फटने से भतीजे की मौत, चाचा घायल

बुलंदशहर में आयोजित एक शादी समारोह में एक कॉफी मशीन फटने से एक बालक की मौत हो गई जबकि उसका चाचा गंभीर रूप से घायल हो गया। इस सनसनीखेज वारदात के बाद समारोह स्‍थल पर हड़कंप मच गया। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी।

By Prem BhattEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 08:05 AM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 08:05 AM (IST)
बुलंदशहर : शादी समारोह में कॉफी मशीन फटने से भतीजे की मौत, चाचा घायल
बुलंदशहर में शादी समारोह में कॉफी मशीन फटने से एक बालक की मौत हो गई।

बुलंदशहर, जेएनएन। बुलंदशहर के सिकंदराबाद में कोतवाली नगर क्षेत्र में गुलावठी रोड पर आयोजित एक शादी समारोह में बुधवार की देररात एक कॉफी मशीन फट गई, जिसकी चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलसे एक किशोर की मौत हो गई। किशोर का चाचा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची।

गुलावठी रोड स्थित गांव रामलाल घड़ी निवासी प्रदीप पुत्र मुंशी अपने भतीजे प्रिंस 13 वर्ष पुत्र ओमप्रकाश के साथ सिकंदराबाद में बुधवार की देर आयोजित एक शादी समारोह में भाग लेने गया था। दोनों खाना खाने के बाद कॉफी लेने गए। इसी दौरान अचानक कॉफी मशीन फट गई और समारोह में हड़कंप मच गया। मशीन फटने से प्रिंस 13 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका चाचा प्रदीप भी गंभीर रूप से घायल हो गया।

अफरातफरी के बीच दोनों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्रिंस को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया और चाचा प्रदीप की गंभीर हालत देखते हुए उसे हर सेंटर रेफर कर दिया। घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। मामले में कोतवाली प्रभारी दीक्षित त्यागी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। अचानक कॉफी मशीन फटने से किशोर की मौत हो गई है जबकि उसके चाचा गंभीर रूप से घायल हो गए।

chat bot
आपका साथी