मेरठ में बिजली का तार लगाने के लिए बोलने पर भतीजे ने तोड़ा चाची का हाथ, धमकी देकर हुआ फरार

मेरठ में बिजली का तार लगाने के लिए बोलने पर भतीजे ने कहासुनी के बाद चाची का हाथ तोड़ दिया। महिला की लहूलुहान हालात को देखकर आरोपित भतीजा धमकी देते हुए फरार हो गया। दो दिन बीत जाने के बाद भी कार्रवाई नहीं की गई।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 01:17 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 01:17 PM (IST)
मेरठ में बिजली का तार लगाने के लिए बोलने पर भतीजे ने तोड़ा चाची का हाथ, धमकी देकर हुआ फरार
मेरठ में भतीजे ने चाची का हाथ तोड़ा।

मेरठ, जेएनएन। बिजली का तार लगाने के लिए बोलने पर भतीजे ने कहासुनी के बाद चाची का हाथ तोड़ दिया। महिला की लहूलुहान हालात को देखकर आरोपित भतीजा धमकी देते हुए फरार हो गया। महिला ने संबंधित थाने शिकायत दर्ज कराई। लेकिन दो दिन बीत जाने के बाद भी कार्रवाई नहीं की गई।

यह है मामला

किठौर थाना क्षेत्र के ग्राम शोल्दा निवासी शहनाज पत्नी दिलशाद के मुताबिक दो दिन पहले उनके घर का बिजली का तार टूट गया था। महिला ने अपने पति के भतीजे अरशद से तार जोड़ने के लिए बोल दिया। जिस वजह से महिला की अरशद से कहासुनी हो गई। आरोप है कि इसी बीच अरशद ने अपने स्वजन मिलकर शहनाज की पिटाई कर दी। जिस वजह से महिला का हाथ टूट गया। शोर सुनकर आस पड़ोस के लोग एकत्र हो गए। जिन्हें देखकर आरोपित फरार हो गया। थाना स्तर पर कार्रवाई नहीं होने पर विवाहिता ने एसएसपी कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत सुन रहे सीओ सिविल लाइन देवेश सिंह ने मामले जांच कर निष्पक्ष कार्यवाही के निर्देश दिए है।

chat bot
आपका साथी