पेड़ पर लटका मिला नेपाली चौकीदार का शव

कंकरखेड़ा के दिलावरा गांव में एक नेपाली युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 04:15 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 04:15 AM (IST)
पेड़ पर लटका मिला नेपाली चौकीदार का शव
पेड़ पर लटका मिला नेपाली चौकीदार का शव

मेरठ,जेएनएन। कंकरखेड़ा के दिलावरा गांव में एक नेपाली युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। वह एक स्कूल में चौकीदार था। उसका शव उसके मकान के पास पेड़ पर रस्सी के फंदे से लटका मिला। पुलिस ने शव मर्चरी पहुंचा दिया।

28 वर्षीय अनिल मूल रूप से नेपाल का रहने वाला था। आठ वर्षो से वह पत्नी व बच्चों संग दिलावरा गांव में ही रहता था। अनिल गांव के पास ही राइजिग स्कूल में चौकीदार की नौकरी करता था। रविवार सुबह उसका शव पास ही एक पेड़ पर रस्सी के फंदे से लटका हुआ। क्षेत्रवासियों की भीड़ जमा हो गई। पत्नी कुछ लोगों की मदद से फंदे से शव को उतरवाकर घर ले गई। पुलिस पहले घटनास्थल और फिर चौकीदार के घर पहुंची। अनिल की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसका पति शराब का आदी था। शनिवार देर रात तक उसने शराब पी, फिर वह बिना बताए घर से निकल गया। सुबह पता चला कि उसके पति का शव पेड़ पर फंदे से लटका हुआ है। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर का कहना है कि चौकीदार ने आत्महत्या की है। मृतक की पत्नी ने पोस्टमार्टम कराने से मना किया था, मगर पुलिस ने शव मर्चरी पहुंचा दिया है।

संदिग्ध युवक से मारपीट कर पुलिस को सौंपा

मोदीपुरम : पल्लवपुरम फेज-दो में रविवार देरशाम दो संदिग्ध युवकों को लोगों ने देखा तो शोर मचा दिया, जिसके बाद एक युवक भाग निकला, जबकि दूसरे को पकड़कर पीटा और पुलिस को सौंप दिया।

रविवार देरशाम एक बाइक पर सवार दो युवक फेज-दो की पी-पाकेट में डिवाइडर रोड से जा रहे थे। बाद में दोनों युवक पैदल ही बाइक को लेकर चलने लगे। लोगों की मानें तो कालोनी में जिस मकान का भी गेट खुला था, वे दोनों युवक गेट में झांककर कर देखते और आगे बढ़ जाते। पास ही एक मकान के बाहर बाइक खड़ी थी, जहां दोनों युवक पहुंचे और बाइक के पास खड़े हो गए। जिस युवक की बाइक मकान के बाहर खड़ी थी, उसकी एक वर्ष में दो बाइक चोरी हो चुकी थी। लोगों ने युवकों को पकड़ने का शोर मचाया तो एक संदिग्ध युवक चकमा देकर फरार हो गया, जबकि दूसरे को पकड़कर पीटा और पुलिस को सौंप दिया। इंस्पेक्टर देवेश कुमार शर्मा का कहना है कि युवक से पूछताछ की जा रही है, जो भी प्रकाश में आएगा, उसके आधार पर कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी