Murder In Saharanpur: फावड़े से काटकर पड़ोसी युवक की हत्या, बच्चों की पिटाई को लेकर हुआ था विवाद

Murder In Saharanpur सहारनपुर के उमाही कलां गांव में एक युवक ने अपने पड़ोसी युवक की फावड़े से काटकर इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह अपने बच्चों की पिटाई कर रहा था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया आरोपित युवक फरार।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 10:18 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 10:18 PM (IST)
Murder In Saharanpur: फावड़े से काटकर पड़ोसी युवक की हत्या, बच्चों की पिटाई को लेकर हुआ था विवाद
फावड़े से काटकर पड़ोसी युवक की हत्या।

सहारनपुर, जेएनएन। रामपुर मनिहारन थानाक्षेत्र के उमाही कलां गांव में एक युवक ने अपने पड़ोसी युवक की फावड़े से काटकर इसलिए हत्या कर दी, क्योंकि वह अपने बच्चों की पिटाई कर रहा था। वारदात के बाद आरोपित फरार है। पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

यह है मामला

उमाही कलां गांव निवासी 42 वर्षीय शिवकुमार पुत्र भान्नी और छोटू पुत्र ऋषिपाल पड़ोसी हैं और मजदूरी करते हैं। मंगलवार देर रात शिवकुमार अपने बच्चों को पीटने लगा। छोटू अपने घर से शिवकुमार के घर पहुंचा और बच्चों की पिटाई का विरोध किया। इसे लेकर दोनों में गाली गलौज और फिर मारपीट हो गई।

इसी बीच छोटू अपने घर से फावड़ा ले आया और शिवकुमार के सिर पर वार कर दिया। ग्रामीणों ने गंभीर रूप से घायल शिवकुमार को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। युवक के स्वजन ने पुलिस को सूचना नहीं दी थी। जिला अस्पताल से सूचना मिलने पर रामपुर मनिहारन थाना प्रभारी जसबीर सिंह और इस्लामनगर चौकी प्रभारी आजाद सिंह अस्पताल पहुंचे और शव पोस्टमार्टम को भेजा।

शिवकुमार की पत्नी कविता ने छोटू के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। कविता का कहना है कि छोटू रोजाना शराब पीकर अपने घर आता था। शिवकुमार इसका विरोध करता था। इस बात को लेकर दोनों में कई बार झगड़ा भी हुआ था। कविता का आरोप है कि इसी रंजिश में छोटू ने शिवकुमार की हत्या की है।

chat bot
आपका साथी