मेरठ में खाली प्लाट में लघुशंका करने पर पड़ोसी ने की टोका-टाकी तो छिड़ गया संग्राम, महिलाएं भी सड़क पर उतरीं

मेरठ में एक खाली प्लाट पर एक युवक को लघुशंका करता देख पड़ोसी ने टोक क्या दिया खासा बवाल हो गया। पहले दो युवक भिड़े उनमें कहासुनी हुई बात-बात में बात बढ़ गई तो पड़ोसी ने तमाचा जड़ दिया। इसके बाद तो मारपीट तक शुरू हो गई।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 04:07 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 04:07 PM (IST)
मेरठ में खाली प्लाट में लघुशंका करने पर पड़ोसी ने की टोका-टाकी तो छिड़ गया संग्राम, महिलाएं भी सड़क पर उतरीं
मेरठ में लघुशंका करने के विवाद ने काफी तूल पकड़ लिया।

मेरठ, जागरण संवाददाता। मेरठ में घर के बाहर खाली प्लाट पर एक युवक को लघुशंका करता देख पड़ोसी ने टोक क्या दिया, संग्राम छिड़ गया। पहले दो युवक भिड़े, उनमें कहासुनी हुई, बात-बात में बात बढ़ गई तो पड़ोसी ने तमाचा जड़ दिया। फिर क्या था, दोनों घर के मर्दों ने लाठी-डंडे निकाल लिए देखते ही देखते दोनों परिवार की महिलाएं भी सड़क पर उतर आयीं। ...और फिर जो तमाशा हुआ कि पूरा इलाके में भीड़ लग गई।

दो पक्षों के पांच लोगों को पकड़ा

मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों से पांच लोगों को पकड़ा और थाने ले आयी तब जाकर संग्राम थमा। इस दुर्घटना में दोनों पक्ष के आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं। घटना शनिवार की है। शालीमार गार्डन कालोनी के गली नंबर आठ में सादिक रहता है। वह घर के बाहर ही खाली प्लाट में लघुशंका कर रहा था उसी दौरान पड़ोसी आलम ने उसे टोक दिया।

लाठी और डंडे भी निकले

देखते ही देखते दोनों में कहासुनी होने लगी। मारपीट पर दोनों उतारू हो गया। हो-हल्ला बढ़ता देख दोनों के घर के लोग भी जुट गए। यहां सुलह तो दूर दोनों ही परिवारों ने एक-दूसरे को देखने की धमकी के साथ लाठी-डंडे निकाल लिए। एक-दूसरे पर बरसाने लगे। घर के बाहर खड़े सादिक के आटो में भी तोड़फोड़ की गई। मारपीट में महिलाएं भी शामिल हुईं और उन्होंने भी खूब ईंट-पत्थर चलाए। एक समय के लिए पूरा क्षेत्र ठहर गया। आने-जाने वाले लोग-वाहन खड़े हो गए।

पुलिस भी पहुंची मौके पर

अराजकता पसरी रही। मारपीट की इस घटना में दोनों पक्ष के छह-सात लोग लहूलुहान हो गए। पास-पड़ोस के लोगों ने पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्ष के पांच लोगों को पकड़ा और थाने ले आयी। दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ लिसाड़ीगेट थाने में शिकायत दी है। फिलहाल दोनों पक्ष के लोग हिरासत में हैं।

chat bot
आपका साथी