मेरठ : रोटी पर थूकने वाला युवक समाज के लिए खतरा, रासुका लगाने की उठ रही मांग

शादियों के खाने में थूक लगाकर रोटी बनाने वाले युवक को समाज के लिए खतरा बताते हुए हिंदू जागरण मंच की महानगर इकाई ने उस पर रासुका लगाने की मांग की है। कहा कि ऐसे लोग समाज के लिए खतरनाक हो सकते हैं।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 03:29 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 03:29 PM (IST)
मेरठ : रोटी पर थूकने वाला युवक समाज के लिए खतरा, रासुका लगाने की उठ रही मांग
शादी समारोह में रोटियों पर थूक लगाने वाला नौशाद पर रासुका की मांग।

मेरठ, जेएनएन। शादियों के खाने में थूक लगाकर रोटी बनाने वाले युवक को समाज के लिए खतरा बताते हुए हिंदू जागरण मंच की महानगर इकाई ने उस पर रासुका लगाने की मांग की है। इस संबंध में गुरुवार को कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन करके प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन सौंपा गया। वीडियो वायरल होने पर महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही की शिकायत पर ही उक्त युवक की गिरफ्तारी हुई है।

मेरठ में गढ़ रोड स्थित एक विवाह मंडप में थूक लगाकर रोटी बनाते हुए एक युवक का वीडियो वायरल हुआ था। उसकी पहचान करते हुए हिंदू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही ने थाना सिविल लाइन में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने उक्त युवक नौशाद को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। पूछताछ में पता चला कि वह पिछले 15 साल से शादियों में रोटी थूक लगाकर बना रहा था। गुरुवार को हिंदू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही के नेतृत्व में कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट पहुंचे वहां उन्होंने प्रदर्शन करके आरोपी युवक पर रासुका लगाने की मांग की। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन प्रशासनिक अधिकारी राजीव कपिल को सौंपा।

ज्ञापन में उन्होंने उक्त युवक को समाज के लिए खतरा बताते हुए उस पर रासुका लगाने की मांग की। आरोप लगाया कि कोरोना महामारी के प्रकोप के बीच साजिश के तहत संप्रदाय विशेष के युवक द्वारा यह कार्य करके जनता का जीवन खतरे में डाला है साथ ही धार्मिक भावनाओं को भी ठेस पहुंचाई है।

ज्ञापन में विवाह मंडप में खाना बनाने का कार्य खुले में और कैमरे की निगरानी में कराए जाने, खाना बनाने वाली लोगों की जांच और सत्यापन कराए जाने की मांग की है। प्रदर्शन करने वालों में संजय वर्मा ललित गुप्ता प्रदीप कौशिक कृष्ण कुमार अजय गर्ग अर्पित वंदना डीके शर्मा संजय सोनू कुलदीप रहे। 

chat bot
आपका साथी