मुजफ्फरनगर में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राशिद अल्वी ने कहा, जीत के बाद पार्टी देगी बेटियों को यह तोहफा

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राशिद अल्वी ने मुजफ्फरनगर में कहा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पूरे जोश के साथ भागीदारी निभाएगी। 40 प्रतिशत महिलाओं को टिकट दिया जाएगा। जीत के बाद छात्राओं को इलेक्ट्रिक स्कूटी और लैपटाप देकर उन्हें आत्मनिर्भर बनाने का प्रयास रहेगा।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 01:52 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 02:18 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राशिद अल्वी ने कहा, जीत के बाद पार्टी देगी बेटियों को यह तोहफा
मुजफ्फरनगर में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राशिद अल्वी

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राशिद अल्वी ने मुजफ्फरनगर में कहा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पूरे जोश के साथ भागीदारी निभाएगी। 40 प्रतिशत महिलाओं को टिकट दिया जाएगा। जीत के बाद छात्राओं को इलेक्ट्रिक स्कूटी और लैपटाप देकर उन्हें आत्मनिर्भर बनाने का प्रयास रहेगा।

नई मंडी स्थित मेहता क्लब में सोमवार को कांग्रेस की प्रतिज्ञा यात्रा निकलने से पूर्व राशिद अल्वी ने पत्रकारों से वार्ता की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ने की पूरी रणनीति बना चुकी है। इस बार कांग्रेस की एकता बीजेपी को उखाड़ फेंकने की।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रदेश में 40 प्रतिशत टिकट महिलाओं को देगी। जीत के बाद बालिकाओं को इलेक्ट्रिक स्कूटी और लैपटॉप दिया जाएगा, ताकि देश की बेटियां तरक्की कर सके। उन्होंने कहा कि गन्ने का दाम 400 रुपये प्रति कुंतल तथा चावल 2500 रुपये प्रति कुंतल किया जाएगा। इस दौरान राष्ट्रीय सचिव एवं प्रदेश सह प्रभारी धीरज गुर्जर, जिलाध्यक्ष पंडित सुभाष शर्मा आदि कांग्रेस नेता मौजूद रहे। 

chat bot
आपका साथी