यूपी पुलिस की संवेदनहीनता: नहर में बहता रहा नग्न शव, और देखती रही चार थानों की पुलिस

यूपी पुलिस की संवेदनहीनता बुधवार शाम तीन थाना क्षेत्रों से बहता हुआ नग्न शव आगे निकल गया लेकिन पुलिस ने शव निकालने की जहमत तक नहीं उठाई। सीओ स्याना ने तीनों थानेदारों को जारी किया नोटिस मांगा जवाब।

Taruna TayalThu, 17 Jun 2021 11:20 PM (IST)
थाना स्याना से नरसेना होते हुए अनूपशहर से आगे निकला शव।

बुलंदशहर, जेएनएन। नहर में बहते शवों को लेकर पुलिस किस हद तक संवेदनशील है, इसकी बानगी वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रही है। बुधवार शाम तीन थाना क्षेत्रों से बहता हुआ नग्न शव आगे निकल गया लेकिन पुलिस ने शव निकालने की जहमत तक नहीं उठाई। जिस भी थाना पुलिस को ग्रामीणों ने सूचना दी तो वह बहते शव को अपने-अपने क्षेत्रों से निकल जाने का इंतजार करती रही। वीडियो देखने के बाद हरकत में आई सीओ स्याना ने तीनों थानेदारों को नोटिस जारी कर स्पष्टीकरण मांगा है।

यह है मामला

बुधवार शाम कोतवाली स्याना के मांकड़ी नहर पुल के नीचे नग्न शव बहने की सूचना पर ग्रामीण जुट गए। यूपी-112 पर सूचना दी तो पुलिस भी पहुंच गई लेकिन पुलिस ने शव निकालने के बजाए उसके आगे बह कर निकल जाने का इंतजार किया। इसके बाद नग्न शव बह कर थाना खानपुर क्षेत्र के बोर्डर से गुजरता हुआ थाना नरसेना क्षेत्र के भड़काऊ से होकर थाने के आगे से बह गया। लेकिन इन थानों की पुलिस ने भी शव को निकाल कर पोस्टमार्टम कराने की नहीं सोची। इसके बाद शव अनपूशहर से होते हुए आगे निकल गया। हैरानी की बात है कि थाना स्याना की पुलिस चौकी नहर पुल पर इसलिए बनाई गई है कि, वह नहर पर होने वाली घटना-दुर्घटना को रोक सकें। थाना नरसेना भी नहर से सटा हुआ है,और उससे आगे ही ऊंचा गांव पुलिस चौकी भी नहर किनारे पर स्थित है। इसके बावजूद भी पुलिस ने शव को नहर से नहीं निकाला।

नहर में बहते शव का वीडियो बनाकर ग्रामीणों ने सोशल मीडिया पर वायरल किया तो पुलिस भी बगले झांकने लगी। वायरल वीडियो में मौके पर यूपी-112 पुलिस खड़ी दिखाई दे रही है। वीडियो वायरल होने पर सीओ स्याना अलका सिंह ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए और दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही। साथ ही थाना नरसेना, स्याना, और खानपुर के थानाध्यक्षों से स्पष्टीकरण मांगा गया। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.