बागपत में नायब सूबेदार ने कक्षा चार की छात्रा से की अश्लील हरकतें, मुंह खोलने पर दी जान की धमकी

Tampering in Baghpat बागपत में नायब सूबेदार की शर्मनाक हरकत सामने आई। कक्षा चार की छात्रा से गंदी हरकतें। मुंह खोलने पर छात्रा को दी थी जान से मारने की धमकी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित नायब सूबेदार को गिरफ्तार कर लिया है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 01:51 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 01:51 PM (IST)
बागपत में नायब सूबेदार ने कक्षा चार की छात्रा से की अश्लील हरकतें, मुंह खोलने पर दी जान की धमकी
बागपत में कक्षा चार की छात्रा से छेड़छाड़।

बागपत, जेएनएन। असम राइफल्स के नायब सूबेदार ने कक्षा चार की छात्रा के साथ अश्लील हरकतें की। मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित नायब सूबेदार को गिरफ्तार कर लिया है।

यह है मामला

बागपत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की दस वर्षीय बच्ची कक्षा चार की छात्रा है। वह गांव की एक युवती के पास ट्यूशन पढ़ती है। गत 18 जनवरी की दोपहर 2.30 बजे छात्रा ट्यूशन पढ़ने के लिए घर से गई थी। ट्यूशन पढ़ने वाली युवती अपने मकान में नहीं मिली और न ही अन्य छात्र-छात्राएं, वहां पर सिर्फ युवती के पिता थे। बताया गया कि आरोपित व्यक्ति ने छात्रा को पढ़ाने के बहाने उसके साथ कमरे में छेड़छाड़ कर अश्लील हरकतें की। बाद में धमकी दी कि किसी के सामने घटना का जिक्र किया तो जान से मार दिया जाएगा। पीड़ित छात्रा ने घर पहुंचकर घटना की अपनी माता को जानकारी दी। इस मामले में कोतवाली पर आरोपित व्यक्ति के खिलाफ मंगलवार रात मुकदमा दर्ज कराया गया। कोतवाली एसएसआइसतेंद्र सिद्दू का कहना है कि आरोपित व्यक्ति असम राइफल्स में नायब सूबेदार के पद पर तैनात है। जो छुट्टी लेकर घर पर आया हुआ है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।  

chat bot
आपका साथी